27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनसमस्याओं की टोह ले रहे भाजपा नेता

खगड़िया : भाजपा के निवर्तमान प्रत्याशी रामानुज चौधरी द्वारा जनसमस्याओं को ले क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस देवठा में लोगों ने बताया कि पूरे पंचायत में विधवा, दिव्यांग और वृद्धों को पेंशन नहीं दिया जा रहा है. देवठा पंचायत भवन में बैठक के क्रम में वार्ड सदस्य चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि […]

खगड़िया : भाजपा के निवर्तमान प्रत्याशी रामानुज चौधरी द्वारा जनसमस्याओं को ले क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस देवठा में लोगों ने बताया कि पूरे पंचायत में विधवा, दिव्यांग और वृद्धों को पेंशन नहीं दिया जा रहा है.
देवठा पंचायत भवन में बैठक के क्रम में वार्ड सदस्य चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि सर्वे कर रहे अमीन द्वारा 10 से 25 हजार प्रति बीघा के हिसाब से रकम ली जा रही है. पंचायत के मुखिया क्षत्तर शर्मा ने कहा की यह बिल्कुल सत्य है. पंचायत में लूट हो रही है. भाजपा महामंत्री सुनील मुखर्जी ने सर्किल नंबर 1 में सहायक पीएचसी खोलने की मांग की. लोगों ने बताया कि खरौवा जाने वाली सड़क जर्जर है.
कार्यपालक अभियंता से बात की गयी. देवठा मध्य विद्यालय संकुल है, लेकिन बीआरसी भवन नहीं बनाया गया है, इस सन्दर्भ में डीइओ से बात कर समस्या के निदान की मांग रखी गयी. बैठक में अजय चौरसिया, विनोद शर्मा, मनोहर शर्मा, सुखदेव मुनि, सुनील शर्मा, अजय शर्मा, अभिषेक कुमार मिश्र, सुरेन्द्र शर्मा मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें