25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया : डायन का आरोप लगा कर महिला को जिंदा जलाने का प्रयास

परबत्ता : प्रखंड मुख्यालय स्थित इंदिरा नगर रुपौहली गांव में एक महिला को डायन का आरोप लगा कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. घटना शनिवार के दोपहर की है. परिजनों ने गंभीर रूप से जख्मी महिला को परबत्ता पीएचसी लाया, लेकिन पीड़िता की स्थिति गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए […]

परबत्ता : प्रखंड मुख्यालय स्थित इंदिरा नगर रुपौहली गांव में एक महिला को डायन का आरोप लगा कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. घटना शनिवार के दोपहर की है. परिजनों ने गंभीर रूप से जख्मी महिला को परबत्ता पीएचसी लाया, लेकिन पीड़िता की स्थिति गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. गांव-घर में किसी के बीमार होने पर गांव की ही एक महिला को बुलाया जाता रहा है. इसी क्रम में टोले के किसी एक महिला ने अपने शरीर पर देवी के आने का स्वांग रच कर पीिड़त महिला को डायन बताते हुए उसे बुलाने की मांग पर अड़ गयी.

संयोगवश महिला उधर से ही गुजर रही थी. पीिड़त महिला को देखते ही उसे डायन बताते हुए उसके मुंह पर जलता हुआ गोइठा फेंक दिया. इसमें पहले से ही अगरबत्ती, धूप आदि जल रहा था. गोइठे की आग से नीलम देवी का चेहरा झुलस गया. इस बीच ग्रामीण तमाशा देखते रहे.
इधर परबत्ता थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति के बयान पर रूणा देवी समेत पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें