28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुकानें लूटी, कई दुकानों में तोड़-फोड़, घंटों जाम

आक्रोश. चाकू मार युवक को घायल करने के मामले में उपद्रवियों ने शिवमंदिर चौक पर किया हंगामा सोमवार को शहर के शिवमंदिर चौक पर दिन भर हंगामा मचता रहा. एक युवक पर चाकू से वार कर उससे िछनतई व मारपीट करने के बाद उसके समर्थकों ने चौक के दुकानदारों से मारपीट की. दुकान में तोड़-फोड़ […]

आक्रोश. चाकू मार युवक को घायल करने के मामले में उपद्रवियों ने शिवमंदिर चौक पर किया हंगामा

सोमवार को शहर के शिवमंदिर चौक पर दिन भर हंगामा मचता रहा. एक युवक पर चाकू से वार कर उससे िछनतई व मारपीट करने के बाद उसके समर्थकों ने चौक के दुकानदारों से मारपीट की. दुकान में तोड़-फोड़ व हंगामा भी किया. इसको लेकर देर रात तक यहां पुिलस का जमावड़ा लगा रहा.
कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक पर सोमवार को एक युवक पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से प्रहार कर उससे मोबाइल व कुछ नकदी लूट लिये. इस मामले में मौके पर पहुंचे युवक के सौ से भी अधिक समर्थकों ने शिवमंदिर चौक पर तोड़-फोड़ की. लूटपाट व हुड़दंग मचाया. आक्रोशित युवकों का कहना था कि मौके पर मौजूद दुकानदारों ने लूटपाट करने वाले अपराधियों को क्यों नहीं पकड़ा. मौके पर पहुंचे युवकों ने दिन के दो बजे से ही शिव मंदिर के समीप मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.
जानकारी के अनुसार एक युवक पर चाकू से प्रहार करने व मोबाइल व नकदी छिनतई के विरोध में सौ से भी अधिक युवकों का झुंड शिव मंदिर चौराहे पर पहुंचा. सभी ने वहां स्थित दुकानदारों से लूटपाट की और जम कर हंगामा किया. इस दौरान सभी आक्रोशित एक ही बात दोहरा रहे थे कि दुकानदारों ने उस अपराधी को पकड़ा क्यों नहीं. इसके विरोध में शिव मंदिर चौराहा स्थित मुख्य मार्ग को दिन के दो बजे से ही जाम कर दिया. आवागमन को पूरी तरह ठप कर दिया गया. इधर, जब नगर थाना पुलिस की गाड़ी शिवमंदिर चौक पर पहुंची तो उनलोगों ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ भी धक्का-मुक्की की. साथ ही कई दुकानों में तोड़-फोड़ की. दो दुकानों में लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया. घटना को देख सभी स्थानीय लोग आक्राेशित हो उठे. इस बीच शिवमंदिर चौक की स्थिति को देख अराजक तत्व फरार हो गये.
बीस हजार लूटे, एक दुकान का कर्मी तेल की कड़ाही में गिरा : सैकड़ों की तादाद में आये पीड़ित युवकों के सहयोगियों ने शिव मंदिर चौक स्थित दुकानों में धावा बोल दिया. इसमें कमल हार्डवेयर की दुकान में लूटपाट की. कमल हार्डवेयर दुकान के मालिक ने बताया कि उनकी दुकान के गल्ले में रखे तकरीबन बीस से पच्चीस हजार रुपये आक्रोशितों ने लूट ली. वहीं मिठाई दुकानदार की दुकान में तोड़-फोड़ के दौरान दुकान का एक कर्मी तेल की कड़ाही में गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दुकान के गल्ले से भी अराजक तत्वों ने नकदी लूट ली.
एसडीपीओ पहुंचे घटना स्थल पर : इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कटिहार एसडीपीओ शिवमंदिर चौक पर पहुंचे तथा मामले में स्थानीय दुकानदारों से पूछताछ की. इस बात को लेकर एसडीपीओ ने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि दोषियों के विरुद्ध लिखित शिकायत की जाये, तो शीघ्र ही उनपर कार्रवाई की जायेगी. वहीं, चाकू मारने तथा लूट के बारे में बताया कि ऐसी किसी घटना की लिखित शिकायत अब तक स्थानीय थाना को नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें