25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीसीएल गांधीनगर स्कूल का खलासी अगवा

अपराध. अनिल महतो सुबह 4़ 30 बजे ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल से निकला था रांची/रातू : रातू थाना क्षेत्र के तारूप निवासी (सीसीएल गांधी नगर स्कूल में सह चालक के रूप में कार्यरत) अनिल महतो (30 वर्ष) का अपहरण गुरुवार की सुबह कर लिया गया. इसकी सूचना अनिल ने खुद फोन कर परिजनों को दी. […]

अपराध. अनिल महतो सुबह 4़ 30 बजे ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल से निकला था
रांची/रातू : रातू थाना क्षेत्र के तारूप निवासी (सीसीएल गांधी नगर स्कूल में सह चालक के रूप में कार्यरत) अनिल महतो (30 वर्ष) का अपहरण गुरुवार की सुबह कर लिया गया. इसकी सूचना अनिल ने खुद फोन कर परिजनों को दी. अनिल ने पत्नी से कहा कि कुछ लोगों ने मेरा अपहरण कर लिया है. शाम तक अपहरण करनेवाले 10 लाख रुपये फिरौती के रूप में मांग रहे हैं. इसके बाद फोन कट गया. फिर अनिल के नंबर पर फोन भी नहीं लगा. इस संबंध में परिजनों ने रातू थाना में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है.
मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने अनिल महतो के मोबाइल का लोकेशन निकाला. अनिल महतो के मोबाइल का अंतिम लोकेशन तोरपा में मिला. इसके आधार पर ग्रामीण एसपी राज कुमार लकड़ा के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय संदीप कुमार गुप्ता के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम में शामिल दो दारोगा और चार सिपाही को अनिल महतो की तलाश में तोरपा भेजा गया है.
पुलिस की टीम अनिल महतो की तलाश में तोरपा के विभिन्न स्थानों में छापामारी कर रही है. हालांकि जिस तरीके से अनिल महतो के अपहरण की बात सामने आयी है, उससे पुलिस को अपहरण की घटना पर संदेह है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है.
अनिल महतो गुरुवार की सुबह साढ़े चार बजे ड्यूटी पर जाने के लिए अपनी बाइक (जेएच01एस-0914) से घर से निकला. करीब पांच बजे लोगों ने देखा कि एक मोटरसाइकिल मलमाडू चौक से पहले सिंदुआर झाड़ी के समीप लावारिस अवस्था में खड़ी है. खोजबीन करने पर पता चला कि मोटरसाइकिल अनिल महतो की है.
घटना की जानकारी के बाद डीएसपी मुख्यालय- दो संदीप गुप्ता ने अपहृत की पत्नी ममता देवी से जानकारी ली. उन्होंने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है. उनका फोन आया था, पैसा कहां देना है
इस बारे में नहीं बताया गया. घटना के बाद से परिजन व ग्रामीण दहशत में हैं. लोगों का कहना है कि हाल में ही इस गांव में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. वहीं समाजसेवी वीरेंद्र भगत ने लोगों से एकजुट होकर शांति सेना बनाने के लिए पहल करने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें