27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

22 से 19 जून तक चलेगी शालीमार-जयपुर एक्सप्रेस

जमशेदपुर : रेलवे बोर्ड ने शालीमार से जयपुर के बीच एसी समर स्पेशल ट्रेन को 22 मई से 19 जून तक चलाने का फैसला लिया है. यात्रियों की मांग पर रेलवे ने जयपुर तक सीधी ट्रेन ट्रायल के तौर पर शुरू किया था, लेकिन यात्रियों की संख्या कम होने पर ट्रेन को बंद करने की […]

जमशेदपुर : रेलवे बोर्ड ने शालीमार से जयपुर के बीच एसी समर स्पेशल ट्रेन को 22 मई से 19 जून तक चलाने का फैसला लिया है. यात्रियों की मांग पर रेलवे ने जयपुर तक सीधी ट्रेन ट्रायल के तौर पर शुरू किया था, लेकिन यात्रियों की संख्या कम होने पर ट्रेन को बंद करने की तैयारी चल रही थी.
लेकिन रेलवे ने फिर से 22 मई से 19 जून तक ट्रेन
चलने से जयपुर तक सफर करने वाले यात्रियों को काफी फायदा होगा. रेलवे ने यात्रियों से पूर्व में कराये गये रिर्जेवशन को रद् नहीं करने को कहा है. 08061 शालीमार-जयपुर एसी स्पेशल ट्रेन प्रत्येक सोमवार को रात 8.20 बजे रवाना होगी और 12.05 बजे टाटानगर पहुंचेगी. बुधवार की सुबह 6.35 बजे ट्रेन जयपुर पहुंचेंगी. ट्रेन टाटानगर होकर जयपुर तक जायेगी.

बुधवार को ही यह ट्रेन दोपहर 12.45 बजे जयपुर से खुलेगी और अगले दिन (गुरुवार) को शाम 7.05 बजे टाटानगर पहुंचेगी. टाटानगर में ट्रेन का पांच मिनट का ठहराव है. ट्रेन में सेकेंड एसी और थर्ड एसी के कुल 18 कोच है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें