32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म

मनीफीट. बच्ची के भाई से भी िकया था आरोपी ने यौनाचार बच्ची के भाई से यौनाचार मामले में पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से आरोपी का हौसला बढ़ा. पीड़ित बच्ची एमजीएम अस्पताल में भरती. आरोपी के परिवार के दो लोगों को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा, न्याय के लिए भटक रहा बच्ची का परिवार. […]

मनीफीट. बच्ची के भाई से भी िकया था आरोपी ने यौनाचार

बच्ची के भाई से यौनाचार मामले में पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से आरोपी का हौसला बढ़ा. पीड़ित बच्ची एमजीएम अस्पताल में भरती. आरोपी के परिवार के दो लोगों को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा, न्याय के लिए भटक रहा बच्ची का परिवार.

वरीय संवाददाता4जमशेदपुर

टेल्को मनीफीट डीवीसी मंडल कॉलोनी में एक 15 वर्षीय नाबालिग द्वारा एक पांच वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग पर आरोप है कि उसने चार महीने पहले पीड़ित बच्ची के आठ वर्षीय भाई के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया था. उस समय शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण उसका मनोबल बढ़ गया और उसने दूसरी बार घटना को अंजाम दिया. घटना 21 अप्रैल शाम पांच बजे की बतायी जा रही है.

टेल्को थाना में परिजनों ने शिकायत की, लेकिन बुधवार रात तक मामला दर्ज नहीं किया गया. समाचार लिखे जाने परिजन थाने में न्याय की गुहार लगा रहे थे. बच्ची का परिवार और आरोपी आस-पड़ोस में ही रहते हैं.

आरोपी राम किशन मिशन स्कूल में कक्षा नौवीं का छात्र है. इधर, घटना के बाद घायल बच्ची को इलाज के लिए 25 अप्रैल को एमजीएम अस्पताल में भरती कराया गया है. शुरुआत में चिकित्सकों ने बच्ची का इलाज करने से इंकार कर दिया था, लेकिन परिजनों के हंगामे के बाद इलाज शुरू किया गया.आठ वर्ष के बच्चे से किया था यौनाचार जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बच्ची के आठ वर्षीय भाई के साथ 16 जनवरी 2017 को अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया था. इसकी जानकारी टेल्को पुलिस को दी गयी थी. पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. आरोप है कि वह अक्सर बच्ची के भाई को बुरे परिणाम भुगतने की धमकी भी देता था.

बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले की जानकारी दी गयी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी. – जयंत तिर्की, थाना प्रभारी, टेल्को

खेलते समय बच्ची को झाड़ी में ले गया था

आरोप के मुताबिक 21 अप्रैल को बच्ची शाम पांच बजे घर के पास खेल रही थी तभी मौका पाकर पड़ोसी नाबालिग उसे उठाकर पास की झाड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची रोने लगी तो उसके साथ मारपीट भी की. बच्ची रोते हुए घर पहुंची, तो परिवार के लोगों को जानकारी हुई.शिकायत के बाद पुलिस मामले के आरोपी नाबालिग के परिवार के दो लोगों को पकड़कर थाने तो ले गयी लेकिन तीन दिनों तक पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें