27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रानीकुदर के गुप्ता मेडिकल में छापा, नशे की दवा जब्त

जमशेदपुर: एसडीओ प्रेम रंजन के आदेश पर गठित टीम ने रानी कुदर स्थित गुप्ता मेडिकल में शनिवार को छापेमारी की. छापेमारी में नशे में इस्तेमाल होने वाली दवाइयां जब्त की गयी हैं. एसडीओ को शिकायत मिली थी कि गुप्ता मेडिकल में बिना डॉक्टरी रसीद के वैसी दवा लोगों को दी जा रही है, जिसका इस्तेमाल […]

जमशेदपुर: एसडीओ प्रेम रंजन के आदेश पर गठित टीम ने रानी कुदर स्थित गुप्ता मेडिकल में शनिवार को छापेमारी की. छापेमारी में नशे में इस्तेमाल होने वाली दवाइयां जब्त की गयी हैं. एसडीओ को शिकायत मिली थी कि गुप्ता मेडिकल में बिना डॉक्टरी रसीद के वैसी दवा लोगों को दी जा रही है, जिसका इस्तेमाल नशे के रूप में किया जा रहा है.

इस शिकायत की जांच के लिए कार्यपालक दंडाधिकारी अनिता केरकेट्टा, ड्रग इंस्पेक्टर आलोक प्रियदर्शी, राम कुमार झा और पुतली विलुंग की एक टीम गठित की गयी.

आज टीम रानीकुदर स्थित गुप्ता मेडिकल पहुंची और दवाओं की खरीद एवं बिक्री के कागजात की मांग की. मगर वह कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका. जिसके बाद दुकान की तलाशी ली गयी. दुकान से 5 बोतल कोडिलेक्स, 10 बोतल इकोडिल, सिपोसिनॉन सूई, 4 कैप्सूल लीवोलूव एवं सात बोतल ग्राइलिन प्लस जब्त की गयी. जांच टीम के अनुसार सभी दवाइयों का इस्तेमाल युवाओं द्वारा नशे के रूप में किया जाता है और बिना डॉक्टर की रसीद के इसे देना प्रतिबिंधित है. एसडीओ के आदेश के बाद ड्रग इंस्पेक्टर के बयान पर गुप्ता मेडिकल के संचालक पर एफआइआर दर्ज किया जायेगा.
पूर्व में हुई थी तीन दुकानों में छापेमारी
एसडीओ के आदेश पर 29 मई को जिला प्रशासन, पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर की टीम ने जुगसलाई स्थित सरायवाला डिस्ट्रिीब्यूटर्स, साकची स्थित जीवन ज्योति एवं धातकीडीह स्थित अशोक मेडिकल हॉल में छापामारी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें