24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिधनी में रुकेगी इस्पात और स्टील

जमशेदपुर. हावड़ा-टिटलागढ़ इस्पात एक्सप्रेस (12871 अप, 12872 डाउन ) और हावड़ा-टाटानगर स्टील एक्सप्रेस (12813 अप, 12814 डाउन) दो मिनट तक गिधनी स्टेशन पर रूकेगी. रेलवे की ओर से दोनों ट्रेनों के गिधनी स्टेशन पर 1 से 5 अक्तूबर तक ठहराव का आदेश जारी कर दिया गया है. ठाकुर अनुकूल चंद समारोह के आयोजन को देखते […]

जमशेदपुर. हावड़ा-टिटलागढ़ इस्पात एक्सप्रेस (12871 अप, 12872 डाउन ) और हावड़ा-टाटानगर स्टील एक्सप्रेस (12813 अप, 12814 डाउन) दो मिनट तक गिधनी स्टेशन पर रूकेगी. रेलवे की ओर से दोनों ट्रेनों के गिधनी स्टेशन पर 1 से 5 अक्तूबर तक ठहराव का आदेश जारी कर दिया गया है.

ठाकुर अनुकूल चंद समारोह के आयोजन को देखते हुए गिधनी स्टेशन पर दोनों ट्रेनों के ठहराव करने का निर्णय लिया गया है. दोनों ट्रेनें टाटानगर से छूटने के बाद हावड़ा पहुंचने से पहले राखामाइंस, घाटशिला, चाकुलिया, झाड़ग्राम में रुकती है. वापसी में भी इन्हीं स्टेशनों पर इसका ठहराव है.

आज घाटशिला तक जायेगी चाकुलिया पैसेंजर. बुधवार को टाटा चाकुलिया पैसेंजर घाटशिला तक जायेगी. रेलवे की ओर से ट्रेन को घाटशिला तक चलाने का आदेश मंगलवार को जारी किया गया. इधर मंगलवार को अप डाउन टाटा बादामपहाड़ और गुवा पैसेंजर का परिचालन में रद्द रहा. टाटानगर से ट्रेन बादामपहाड़ और गुवा नहीं गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें