36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एडीआरएम ने झाझा स्टेशन का किया निरीक्षण

झाझा(जमुई): दानापुर रेल मंडल के सहायक प्रबंधक अतुल प्रियदर्शी ने रविवार को झाझा रेलवे स्टेशन के अलावा रनिंग रुम, क्रू कार्यालय, आपातकालीन वैन समेत कई जगहों का निरीक्षण किया. दानापुर-टाटा एक्सप्रेस में लगे विशेष सैलून से आये एडीआरएम पैदल ही अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ रनिंग रूम पहुंचे. जहां चालक, सह चालक, गार्ड समेत अन्य […]

झाझा(जमुई): दानापुर रेल मंडल के सहायक प्रबंधक अतुल प्रियदर्शी ने रविवार को झाझा रेलवे स्टेशन के अलावा रनिंग रुम, क्रू कार्यालय, आपातकालीन वैन समेत कई जगहों का निरीक्षण किया. दानापुर-टाटा एक्सप्रेस में लगे विशेष सैलून से आये एडीआरएम पैदल ही अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ रनिंग रूम पहुंचे. जहां चालक, सह चालक, गार्ड समेत अन्य रनिंग स्टाफ से बात-विचार कर सभी समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया. इस दौरान एडीआरएम ने रनिंग रूम स्थित दो कमरा को मॉडल कमरा बनावाने की बात कही.

उन्होंने बताया कि मॉडल कमरा में एक जैसा बेड, एक जैसा बिछावन, बेडशीट, तकिया, पर्दा, रोशनदान के अलावे बिजली व पंखा भी एक जैसा रहेगा. इसके अलावे रनिंग रूम के ऊपर तल्ले में भी कमरे बनवाने की बात बताते हुए कहा कि इससे रनिंग स्टाफ को रहने में सहूलियत हो सकेगी. इस दौरान चालक एसके सिंह, एके सरकार, अशोक कुमार, पीके साहा, एन दत्ता समेत कई लोगों ने समय पर भोजन नहीं मिलने की शिकायत एडीआरएम से की.

चालकों को भरोसा दिलाते हुए श्री प्रियदर्शी ने कहा कि अब दिक्कतें नही होंगी. रनिंग रूम के प्लास्टर फीका पड़ जाने पर उन्होंने आइओडब्ल्यू एके हेंब्रम को फटकार लगाते हुए कहा कि जितनी जल्दी हो सके प्लास्टर के साथ कमरे की रंगाई पोताई भी किया जाय. ताकि चालकों व गार्ड को कोई समस्या का सामना करना नहीं पड़े. रनिंग रूम के बाद मेमू शेड, आपातकालीन दुर्घटना यान, आपातकालीन स्वास्थ्य यान समेत कई जगहों का निरीक्षण किया. एआरटी वैन को अत्याधुनिक संसाधनों से लैस रखने का निर्देश कर्मचारियों को दिया. सहायक रेल प्रबंधक श्री प्रियदर्शी ने झाझा स्टेशन सहित कार्यालय का बारीकी से का निरीक्षण किया. मौके पर दानापुर, किउल रेल अधिकारियों के अलावा आरपीएफ के सहायक कमांडेंट धर्मराज राम, निरीक्षक आरके कछवाहा, एसआइ गोपाल सिंह, स्टेशन प्रबंधक एमके मिश्रा, सीटीआइ दिनेश प्रसाद, रेलवे नेता मुरारी सिंह समेत कई रेलवे अधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें