32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जमुई में घोटारी जंगल में आधे दर्जन कांवरिया वाहनों से लाखों की लूट, महिलाओं के साथ बदतमिजी

जमुई (सिमुलतला) : बिहार के जमुई में हथियार से लैस सड़क लुटेरों ने चकाई-सिमुलतला मार्ग के घोटारी जंगल में मार्ग अवरुद्ध कर आधा दर्जन से अधिक कांवरिया वाहन से लाखों की लूटपाट की.बीते गुरूवार रातसड़क लुटेरों ने इस दौरान कांवरिया यात्री के साथ मारपीट भी की. सभी पीड़ित कांवरिया झारखंड राज्य के हजारीबाग जिले के […]

जमुई (सिमुलतला) : बिहार के जमुई में हथियार से लैस सड़क लुटेरों ने चकाई-सिमुलतला मार्ग के घोटारी जंगल में मार्ग अवरुद्ध कर आधा दर्जन से अधिक कांवरिया वाहन से लाखों की लूटपाट की.बीते गुरूवार रातसड़क लुटेरों ने इस दौरान कांवरिया यात्री के साथ मारपीट भी की. सभी पीड़ित कांवरिया झारखंड राज्य के हजारीबाग जिले के थे जो चकाई-सिमुलतला के रास्ते सुल्तानगंज जल उठाने जा रहे थे.

घटना के बाद सिमुलतला थाना पहुंचे पीड़ित कांवरिया यात्री हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र के जरैया गांव निवासी घनश्याम भुईंया, मोहन राणा, वाहन चालक लोकेश कुमार, लालजीत भुईंया, सुगिया देवी,आकाश कुमार, तेजन भुइयां, सीता देवी, दुलारी देवी, बिंदवा देवी, महेश्वरी देवी, कांति देवी सहित अन्य यात्रियों ने बताया कि हमलोग जेएच 12 सी 3571 टाटा चैलेंजर वाहन से चकाई-सिमुलतला व कटोरिया के रास्ते सुल्तानगंज जल भरने जा रहे थे. रात्रि के लगभग 10:40 बजे लुटेरों ने घोटारी जंगल में सड़क पर पत्थर लगाकर रास्ता को बाधित कर दिया गया था.

अपराधियों ने पहले से ही एक ट्रक व एक ऑटो वाहन को रोककर लूटपाट कर रहा था. हमलोगों को वहां पहुंचते ही हथियार से लैस नकाबपोश लुटेरों ने हमारे वाहन को भी घेर लिया फिर सबों के साथ बेरहमी से मारपीट करने लगा. उनलोगों के पास तलवार, देसी कट्टा, मास्केट, चाकू सहित अन्य पारंपरिक हथियार था. लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर सबों को वाहन से जबरन नीचे उतारकर एक-एक कर तलाशी लेकर सबकुछ ले लिया.

महिलाओं के साथ बदतमिजी, कपड़े उतरवाकर ली तलाशी
अपराधियों ने इस दौरान महिलाओं के साथ बदतमिजी भी किया है. कई महिला का कपड़े उतरवाकर भी तलाशी लिया. लोगों ने बताया कि लगभग एक घंटा तक अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर चलते बना. घटना के बाद पीड़ित यात्री सिमुलतला थाना पहुंच कर इसकी सूचना दिया. थानाध्यक्ष मजहर मकबुल के थाना से बाहर रहने पर सब इंस्पेक्टर सचिदानंद दुबे, एएसआइ शिवकुमार मंडल एसएसबी के दर्जनों जवानो के साथ घटना स्थल पहुंचे लेकिन तबतक काफी बिलंब हो चुका था. सभी लुटेरा वहां से फरार हो गया था. पुलिस पूरी रात जंगल का खाक छानती रही लेकिन उन्हें कुछ भी हाथ नहीं लगा.

ये भी पढ़ें… श्रावणी मेला के दौरान यहां दिखता है भाईचारे का संगम, मुसलिम भाई मांगते हैं कांवरियों की सलामती की दुआ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें