25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोधगया में पर्यटन को सुदृढ़ करने की तैयारी

बोधगया : देश-दुनिया के कोने-कोने से बोधगया आनेवाले बौद्ध श्रद्धालुओं को मिलने वाली सुविधा को और बढ़ाने को लेकर मंगलवार को डीएम कुमार रवि अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 28 मई को गया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा प्रस्तावित है. पर्यटन के दृष्टिकोण से बोधगया पर हमेशा मुख्यमंत्री की नजर […]

बोधगया : देश-दुनिया के कोने-कोने से बोधगया आनेवाले बौद्ध श्रद्धालुओं को मिलने वाली सुविधा को और बढ़ाने को लेकर मंगलवार को डीएम कुमार रवि अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 28 मई को गया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा प्रस्तावित है. पर्यटन के दृष्टिकोण से बोधगया पर हमेशा मुख्यमंत्री की नजर बनी रहती है.

बोधगया में पर्यटन को बढ़ावा देने को लेकर और क्या-क्या व्यवस्था की जाये, इस मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ समीक्षा कर सकते हैं. इस बाबत डीएम पहले अपने अधिकारियों के साथ बैठक कर खुद आश्वस्त हो जाना चाहते हैं कि बोधगया में फिलहाल कौन-कौन सा कार्यक्रम चल रहा है.

साथ ही किन-किन योजनाओं पर कामकाज होना बाकी है या प्रस्तावित है. ताकि, सीएम द्वारा बोधगया से संबंधित किसी भी बात के पूछे जाने के बाद उन्हें सटीक व सही जवाब दिया जा सके. डीएम की बैठक में सोमवार को बोधगया पर्यटन से जुड़े अधिकारियों की टीम होमवर्क करने में व्यस्त रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें