25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब बिना इंटरनेट के भी भेज सकेंगे व्हाट्सऐप मैसेज, पढें कैसे

नयी दिल्ली: आईफ़ोन उपभोक्ताओं के लिए व्हाट्सऐप एक बेहद खास फीचर लेकर आया है जिसका उपयोग करके बिना इंटरनेट के आप मैसेज भेज पाएंगे. ‘जी हां’ iOS यूजर्स को अब एक नया अपडेट मिला है जिसके तहत उपभोक्ता बिना इंटरनेट के भी व्हाट्सऐप पर मैसेज अपने दोस्तों और रिश्‍तेदारों तक पहुंचा पायेंगे. प्राप्त जानकारी के […]

नयी दिल्ली: आईफ़ोन उपभोक्ताओं के लिए व्हाट्सऐप एक बेहद खास फीचर लेकर आया है जिसका उपयोग करके बिना इंटरनेट के आप मैसेज भेज पाएंगे. ‘जी हां’ iOS यूजर्स को अब एक नया अपडेट मिला है जिसके तहत उपभोक्ता बिना इंटरनेट के भी व्हाट्सऐप पर मैसेज अपने दोस्तों और रिश्‍तेदारों तक पहुंचा पायेंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्हाट्सऐप के इस नए अपडेट के आने के बाद आईफ़ोन यूजर्स को क्यू मैसेज अपडेट प्राप्त हुआ है. इस फीचर के तहत बिना इंटरनेट के भी मैसेज भेजेने की सुविधा है. यह अपडेट काफी पहले से ही एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

यहां उल्लेख कर दें कि, व्हाट्सऐप का सबसे नया वर्जन 2.17 अब सभी आईफ़ोन यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गया है, हालांकि इस अपडेट को पाने के लिए आईफ़ोन में iOS-7 या उससे उपर वर्जन का मौजूद होना आवश्यक है. इस नए अपडेट का साइज़ 91.2MB है. अत: अपडेट की प्रक्रिया शुरू करने से पहले आप किसी बढ़िया वाई-फाई नेटवर्क पर कनेक्ट कर लें तो यह अपडेट बहुत ही आसानी के साथ आपके फ़ोन में मिल जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें