27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आप ”मोटो जी-5” और ”मोटो जी-5 प्लस” का इंतजार कर रहे हैं तो खबर पढकर हो जायेंगे खुश

मुंबई : आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है. ‘जी हां’ दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो जल्द ही मोटो सीरिज के दो फोन मोटो जी-5 और मोटो जी-5 प्लस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. हालांकि कंपनी की ओर से इसको लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है […]

मुंबई : आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है. ‘जी हां’ दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो जल्द ही मोटो सीरिज के दो फोन मोटो जी-5 और मोटो जी-5 प्लस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. हालांकि कंपनी की ओर से इसको लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन बात उस समय सामने आई जब कुछ दिन पहले मोटो जी-5 प्लस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थी.

तस्वीरें इंटरनेट पर लीक होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मोटो के दोनों फोन के लिए ग्राहकों को ज्यादा इंतजार करने की जरुरत नहीं पड़ेगी. लेनोवो फरवरी में होने वाले एमडबल्यूसी- 2017 में अपने दोनों फोन से ग्रहकों को रु-ब-रु करवा सकती है. जनवरी 2017 की शुरुआत में इंटरनेट पर लीक हुई जानकारी की माने तो मोटो जी- 5 और मोटो जी- 5 प्लस में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. यही नहीं दोनों फोन्स को 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस किया गया है.

वायरल हो रही खबरों की माने तो दोनों फोन्स में अंतर रियर कैमरे को लेकर है. खबर है कि मोटो जी-5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और मोटो जी-5 प्लस में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. मोटो जी-5 प्लस में 4 GB रैम के साथ ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 एसओसी प्रोसेसर है जबकि 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 3080mAh की बैटरी दी गई है. फोन के फ्रेंट में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है.

अन्य रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने फोन मोटो जी 5 प्लस को भारत में भी लॉन्च करने का मन बना रही है. बताया जा रहा है कि मार्च 2017 में यह फोन भारत में लॉन्च हो सकता है जिसकी कीमत 14,999 रुपये बतायी जा रही है. हालांकि कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि यह फोन भारतीय बाजारों में कब से मिलेगा. यहां उल्लेख कर दें कि चीनी सोशल मीडिया पर मोटो के इन दोनों फोन्स की तस्वीरें लीक हुई थी जिसके बाद से कई तरह की खबरें सुनने को मिल चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें