32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज भारत में लॉन्‍च होगा माइक्रोसॉफ्ट लूमिया 535

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया बुधवार 26 नवंबरको एक कार्यक्रम के दौरान अपने नये डिवाइस लूमिया 535 लॉन्‍च करेगी. इसके लिए कंपनी ने पहले ही इस इंवेट के लिए इन्‍वाइट भेज दिया है. इस दिन माइक्रोसॉफ्ट अपनी ब्रांडिंग के साथ अपना पहला स्‍मार्टफोन पेश करेगी. कंपनी के इन्‍वाइट में लिखा था, ‘फाइव डेज टू मैजिक ऑफ ट्रिपल 5’. […]

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया बुधवार 26 नवंबरको एक कार्यक्रम के दौरान अपने नये डिवाइस लूमिया 535 लॉन्‍च करेगी. इसके लिए कंपनी ने पहले ही इस इंवेट के लिए इन्‍वाइट भेज दिया है. इस दिन माइक्रोसॉफ्ट अपनी ब्रांडिंग के साथ अपना पहला स्‍मार्टफोन पेश करेगी.

कंपनी के इन्‍वाइट में लिखा था, ‘फाइव डेज टू मैजिक ऑफ ट्रिपल 5’. इसका मतलब है कंपनी अपने नये स्‍मार्टफोन के लूमिया 535 के "5x5x5" के बेहतरीन फोन को प्रोजेक्‍ट कर रही है. जिसमें 5 इंच की स्क्रिीन के साथ 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट और रीयर कैमरा लगा है. इसमें फ्री माइक्रोसॉफ्ट एक्‍सपीरियंस के लिए स्‍काइप और वननोट की सुविधा दी गयी है.
माइक्रोसॉफ्ट लूमिया दो तरह के फीचर के साथ उपलब्‍ध है. इसमें सिंगल 3जी सिम और 3जी स्‍मार्ट ड्यूअल सिम की सुविधा है. दोनों ही फोन विंडोज के 8.1 और लूमिया डेनिम अपडेट के साथ मौजूद है. इस हैंडसेट की कीमत 8,400 रुपये रखी गयी है. 5 इंच के बडे आईपीएस डिस्‍पले (540×960) रिजॉल्‍यूसन के साथ उपलब्‍ध है.
लूमिया 535 में1जीबी का रैम दिया गया है. इसमें 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी का ऑप्‍सन दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 128 जीबी तक बढाए जाने की सुविधा दी गयी है. देसरे लूमिया हैंडसेटो की तरह लूमिया 535में 15 जीबी फ्री ऑनड्राइव क्‍लाउड स्‍टोरेज दी गयी है.
फोन का सबसे हाइलाइट फीचर इसका कैमरा है जो 5 मेगापिक्‍सल के रीयर और फ्रंट कैमरे के साथ है. यह लूमिया के 730 और 735 मॉडलों की ही तरह है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें