24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सस्‍ते स्‍मार्टफोन की होड़ में इंटेक्‍स भी शामिल, 3333 रुपये में निकाला 4G फोन

नयी दिल्‍ली : सस्‍ते स्‍मार्टफोन लाने की होड़ में भारतीय कंपनी इडेक्‍स भी शामिल हो गयी है. कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए मात्र 3333 रुपये में 4जी स्‍मार्टफोन लांच की है. इस स्‍मार्टफोन का नाम है इंटेक्स Aqua Power E4. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर प्री रैजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है और […]

नयी दिल्‍ली : सस्‍ते स्‍मार्टफोन लाने की होड़ में भारतीय कंपनी इडेक्‍स भी शामिल हो गयी है. कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए मात्र 3333 रुपये में 4जी स्‍मार्टफोन लांच की है. इस स्‍मार्टफोन का नाम है इंटेक्स Aqua Power E4. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर प्री रैजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है और शुक्रवार से इसकी बिक्री होगी. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर भी इस फोन को पहले बुक कर खरीदा जा सकता है. ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉप क्लूज पर प्री रैजिस्ट्रेशन करने पर 100 रुपये की छूट भी मिलेगी. यानी इसे 3,233 रुपये में भी ले सकते हैं.

4 इंच की टीएफटी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो है और 1GHz का क्वॉड कोर प्रोसेसर है. इसमें 1जीबी रैम के साथ 8जीबी की इंटरनल मेमोरी है. इस स्‍मार्टफोन में में एक्‍सपेंडेबल मेमोरी 32जीबी तक है. फोन का फ्रंट और रियर कैमरा 2 मेगापिक्‍सल का है. बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश और ऑटोफोकस की सुविधा भी दी गयी है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सहित माइक्रो यूएसबी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिये गये हैं. इस स्‍मार्टफोन में 1800mAh की बैटरी है. इस स्‍मार्टफोन में दो सिमकार्ड लगाये जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें