32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लिपकार्ट पर समर सेल : एसी, टीवी, स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट, एक्सचेंज और ईएमआई ऑफर्स

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने बिग 10 सेल के दो हफ्ते बाद अब समर सेल पेश किया है. आज से शुरू हुआ समर सेल फेस्टिवल 31 मई तक चलेगा. तीन दिनों तक चलने वालीइस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटो ऐक्ससरीज पर 80% तक के डिस्काउंट्स ऑफर किये जा रहे […]

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने बिग 10 सेल के दो हफ्ते बाद अब समर सेल पेश किया है. आज से शुरू हुआ समर सेल फेस्टिवल 31 मई तक चलेगा.

तीन दिनों तक चलने वालीइस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटो ऐक्ससरीज पर 80% तक के डिस्काउंट्स ऑफर किये जा रहे हैं. इतना ही नहीं, इन सामानों की खरीददारी पर एक्सचेंज ऑफर्स के साथ-साथ बिना ब्याज की ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है.

फ्लिपकार्ट के इस समर शॉपिंग डेज फेस्टिवल में होम अप्लॉयंसेज और स्मार्टफोन्स पर भी बड़े डिस्काउंट्स मिल रहे हैं.

ऑफर्स की भरमार
फ्लिपकार्ट पर माइक्रोमैक्स, वोल्टास, कैरियर जैसी कंपनियों के एयर कंडीशनर्स पर 18,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. स्मार्टफोन्स की बात करें तो इन पर 500 रुपये से लेकर 16,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है.

आइफोन 7 और आइफोन 7 प्लस पर 15,501 रुपये का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. सोनी एक्सपीरिया जेड 5 प्रीमियम स्‍मार्टफोन पर 12,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

Samsung Galaxy J3 Pro फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

इस सेल में ऐपल वॉच पर 14 प्रतिशत और 40 इंच के सोनीटीवी पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसके अलावा, निकॉन डीएसएलआर कैमरा पर 20 प्रतिशत कीछूटमिलरही है.

फ्लिपकार्ट की इस सेल में प्यूमा, एडिडास समेत दूसरे ब्रांड्स की महिलाओं की जूतियों पर कम से कम 30 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है. वहीं, ऐरो औरली ब्रांड वाले पुरुषों की शर्ट्स पर कम से कम 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है.

फोनपे से पेमेंट करें,पायें 25 प्रतिशत का कैशबैक
फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को फ्लिपकार्ट 25 प्रतिशत तक का कैशबैक भी उपलब्‍ध करा रहा है. बताते चलें कि फोनपे फ्लिपकार्ट की अपनी पेमेंट कंपनी है, जो यूपीआई आधारित ट्रांजैक्शन सुविधा उपलब्‍ध कराती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें