32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिना लाइसेंस की चल रही दवा दुकान सील

धनबाद. बरटांड़ स्थित आरोग्य मेडिकल को स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को सील कर दिया. बिना लाइसेंस की दुकान चलाने के आरोप पर ड्रग इंस्पेक्टरों ने आज छापामारी कर दुकान को सील किया. साथ ही, दुकान संचालकों के खिलाफ धनबाद थाना में लिखित शिकायत की. छापामारी में ड्रग इंस्पेक्टर शैल अंबष्ठ, आलोक कुमार व दंडाधिकारी के […]

धनबाद. बरटांड़ स्थित आरोग्य मेडिकल को स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को सील कर दिया. बिना लाइसेंस की दुकान चलाने के आरोप पर ड्रग इंस्पेक्टरों ने आज छापामारी कर दुकान को सील किया.

साथ ही, दुकान संचालकों के खिलाफ धनबाद थाना में लिखित शिकायत की. छापामारी में ड्रग इंस्पेक्टर शैल अंबष्ठ, आलोक कुमार व दंडाधिकारी के रूप में रेणु कुमारी मौजूद थी. दूसरी तरफ, दुकान संचालक मनोज गोयल ने बताया कि उन्होंने पुराने लाइसेंस को सरेंडर कर नया लाइसेंस देने के लिए विभाग में आवेदन दिया, जो अभी पेंडिंग है. दुकान पिछले कई माह से बंद थी. आज उसके भाई ने दुकान में स्टॉक देखने व कुछ कागजात निकालने के लिए दुकान खोली थी. उसी दौरान विरोधियों ने साजिश कर छापामरी करवा दी.

तीन लोगों के नाम पर था लाइसेंस : इस मेडिक्ल स्टोर का लाइसेंस कल्याणी चटर्जी (अब स्वर्गीय), मनोज गोयल व आशीष गोयल के नाम पर था. लेकिन जनवरी में कल्याणी चटर्जी का निधन हो गया. इस कारण लाइसेंस रद्द हो गया. कल्याणी चटर्जी के पुत्र उदयन चटर्जी ने कई वरीय अधिकारियों से शिकायत की थी, जिसके आलोक में यह कार्रवाई की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें