27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गलत फैसले ले रही सरकार

आयोजन. बस्ताकोला में मासस की विचार गोष्ठी, बोले आनंद महतो मासस ने झरिया विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की विचारगोष्ठी का आयोजन शनिवार को किया. इसमें केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज करने का फैसला किया गया. वक्ताओं ने दोनों ही सरकार को जनहित के खिलाफ बताया. बस्ताकोला : जनादेश के नशे में चूर भाजपा […]

आयोजन. बस्ताकोला में मासस की विचार गोष्ठी, बोले आनंद महतो

मासस ने झरिया विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की विचारगोष्ठी का आयोजन शनिवार को किया. इसमें केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज करने का फैसला किया गया. वक्ताओं ने दोनों ही सरकार को जनहित के खिलाफ बताया.
बस्ताकोला : जनादेश के नशे में चूर भाजपा सरकार जन विरोधी कार्य कर रही है. इसके शासनकाल में दलितों, किसानों, महिलाओं व गरीबों पर अत्याचार हो रहा है. अब छात्रों पर जुल्म करना शुरू कर दिया है. ये बातें बस्ताकोला लाहबेड़ा मांझी बस्ती में मासस के झरिया विधानसभा कमेटी की ओर से आयोजित विचार गोष्ठी में मासस के केंद्रीय अध्यक्ष आनंद महतो ने कही. कहा कि भाजपा जब-जब सत्ता में आयी है, देश की आम जनता के खिलाफ फैसला लिया. सरकार के क्रियाकलाप से जनता में आक्रोश है.
अब जनता तानाशाही सत्ता को उखाड़ फेंकने को मन बना रही है. उन्होंने वर्तमान सरकार की नीतियों के खिलाफ आम जनता को गोलबंद करने तथा सदस्यता अभियान बढ़ाने की कार्यकर्ताओं से अपील की. मासस जिला अध्यक्ष हरिप्रसाद पप्पू ने कहा कि झरिया क्षेत्र के अस्तित्व के लिए आरएसपी कॉलेज स्थानांतरण का का मुद्दा ज्वलंत है. कोलियरी क्षेत्रों से सरकार विस्थापन का भय दिखा कर लोगों को डरा रही है. मोदी सरकार के अच्छे दिन का सपना पूरे देश में आम लोगों के लिए बुरा दिन बनकर सामने आया है. शीघ्र ही जिला स्तरीय विचार गोष्ठी कर वर्तमान सरकार के खिलाफ संघर्ष का ऐलान किया जायेगा. रुस्तम अंसारी ने कहा कि समाज में यह सरकार वैमनस्यता फैला रही है. इस सरकार से किसी का भला नहीं होने वाला है. मौके पर निताई महतो, रामप्रवेश यादव, तनुमल महतो, धीरन मुखर्जी, सुभाष मुर्मू, शीतल हेम्ब्रम, गौतम नंदी, देवनाथ तुरी, हरेंद्र निषाद, मो मुख्तार, सुबोध महतो, हरे मुरारी, बसीर अंसारी, धर्मपुरी बाउरी, केदार चौहान, आशा हेंब्रम, पार्वती देवी, बिजली देवी आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें