28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : जामताड़ा के पास रेल लाइन जाम, कई ट्रेन के रूट बदले, कई खड़ी

देवघर : हावड़ा-पटना मुख्य रेल लाइन पर जामताड़ा के समीप प्रदर्शनकारियों के द्वारा रेल लाइन जाम कर दिये जाने के कारण आज यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. इस कारण लंबी दूरी की कुछ ट्रेनों का जहां धनबाद-गयारेललाइनपर रूट डायवर्ट किया गया है, वहीं कई ट्रेनें जहां-तहां स्टेशनों पर खड़ी हैं और […]

देवघर : हावड़ा-पटना मुख्य रेल लाइन पर जामताड़ा के समीप प्रदर्शनकारियों के द्वारा रेल लाइन जाम कर दिये जाने के कारण आज यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. इस कारण लंबी दूरी की कुछ ट्रेनों का जहां धनबाद-गयारेललाइनपर रूट डायवर्ट किया गया है, वहीं कई ट्रेनें जहां-तहां स्टेशनों पर खड़ी हैं और कई पैसेंजर ट्रेनों को रास्ते से ही लौटा दिया गया है या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है. प्रदर्शनकारी भुइयां, घटवार जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की मांग कर रहे हैं.

हावड़ा-दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस को धनबाद-गया रूट पर डायवर्ट किया गया है. वहीं, रक्सौल एक्सप्रेस व टाटा-छपरा एक्सप्रेस ट्रेन मधुपुर स्टेशन पर खड़ी है. पटना-हावाड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस जमुई स्टेशन पर खड़ी है. राजधानी एक्सप्रेस को भी जमुई में खड़ा करना पड़ा. अंडाल लोकल ट्रेन सीतारामपुर स्टेशन से वापस कर दिया गया.

हालांकि दोपहर होने पर प्रदर्शनकारियों का जोश थोड़ा ठंडा हुआ है और वे रेल लाइन से हटना शुरू कर चुके हैं. इस कारण अगले कुछ घंटों में राहत मिलने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें