32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुलासा : दाउद इब्राहिम व छोटा शकील ने रची थी स्वामी चक्रपाणी की हत्या की साजिश

नयी दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की कार खरीद कर जलाने वाले हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस की स्पेशल सेल ने दाउद के दो गुर्गों जुनैद और रॉबिंसन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. चार्जशीट में पुलिस ने खुलासा […]

नयी दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की कार खरीद कर जलाने वाले हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस की स्पेशल सेल ने दाउद के दो गुर्गों जुनैद और रॉबिंसन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. चार्जशीट में पुलिस ने खुलासा किया दाउद व छोटा शकील ने कराची में बैठ कर हत्या की साजिश रची और पैसे भी दिल्ली पहुंचाए. स्वामी को मारने के लिए हवाला के जरिये दिल्ली एक लाख रुपये भिजवाये गये थे और हथियार भी खरीदा जा चुका था.
दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में उल्लेख किया गया है कि कराची में साजिश रचने के बाद जुनैद के खाते में पैसे डाले गये थे. यहां तक कि छोटा शकील ने अपने लोगों से बात करने के लिए फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और कोड वर्ड में बात की.

दिलचस्प बात यह कि इस वक्त दाउद के दो दुश्मन उसके हिटलिस्ट में सबसे ऊपर हैं : एक चक्रपाणी महाराज और दूसरा तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन. हालांकि भारतीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा राजन की गिरफ्तारी के बाद दाउद का यह सपना अधूरा रहा गया है और तिहाड़ में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण यह मुश्किल भी है, लेकिन उसका खास छोटा शकील मीडिया के माध्यम से बार-बार उसे मारने की कसमें खाता रहता है. यह भी कहा गया है कि छोटा शकील ने दिल्ली में जुनैद को कॉल किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें