27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड, एक करोड़ की बैटरियां बरामद

बलिया : उत्तर प्रदेश की बलिया पुलिस ने दूरसंचार कंपनियों के मोबाइल टॉवरों से बैटरी चोरी करने वाले एक अंतर जिला गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है. पुलिस ने जिला पंचायत के एक सदस्य समेत गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करके एक करोड़ रुपये मूल्य की चोरी की बैटरियां बरामद की हैं. […]

बलिया : उत्तर प्रदेश की बलिया पुलिस ने दूरसंचार कंपनियों के मोबाइल टॉवरों से बैटरी चोरी करने वाले एक अंतर जिला गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है. पुलिस ने जिला पंचायत के एक सदस्य समेत गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करके एक करोड़ रुपये मूल्य की चोरी की बैटरियां बरामद की हैं. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने आज यहां बताया कि कल सूचना मिलने पर पुलिस ने मालीपुर से नगरा की तरफ जीप से जा रहे बदमाशों का पीछा किया.

नगरा थाना क्षेत्र में उनकी घेराबंदी किये जाने पर बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलियां चलायीं. उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने तीन बदमाशों विनोद सिंह, किट्टू सिंह तथा रंजीत को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से एक तमंचा, चोरी की नौ बैटरियां तथा तीन भारी मशीनें बरामद कीं.

कुमार के मुताबिक पकड़े गये आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वे मोबाइल फोन के टावरों से बैटरी चोरी करके उसे जिला पंचायत सदस्य रामजी यादव और बिट्टू सिंह की कबाड़ी की दुकान पर बेचते हैं. उन्होंने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने रामजी यादव की दुकान पर छापा मारकर उसे पकड़ लिया और चोरी की 21 बैटरियां बरामद कीं.

इसके अलावा बिट्टू सिंह की दुकान से भी ऐसी ही 24 बैटरियां बरामद की गयीं. हालांकि वह चकमा देकर फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही है. बरामद बैटरियों की कुल कीमत करीब एक करोड़ रुपये बतायी जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें