25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएचइडी कर्मी की गोली मार हत्या

बाइक व दुकान में आक्रोशित लोगों ने लगायी आग बरौनी : तेघड़ा स्थित बैरियर के संचालक व उसके आठ-दस गुर्गों ने मामूली विवाद में मंगलवार को पैगंबरपुर गांव में मनटून यादव के घर में घुस कर मारपीट की तथा 10 राउंड फायरिंग की. इससे पड़ोस में रहनेवाले पीएचइडी के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी रामचंद्र दास की गोली […]

बाइक व दुकान में आक्रोशित लोगों ने लगायी आग
बरौनी : तेघड़ा स्थित बैरियर के संचालक व उसके आठ-दस गुर्गों ने मामूली विवाद में मंगलवार को पैगंबरपुर गांव में मनटून यादव के घर में घुस कर मारपीट की तथा 10 राउंड फायरिंग की.
इससे पड़ोस में रहनेवाले पीएचइडी के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी रामचंद्र दास की गोली लगने से मौत हो गयी. वहीं, अपराधियों ने मनटून यादव के भाई गणेश यादव को भी गोली मार कर जख्मी कर दिया. घटना के बाद बैरियर संचालक सहित सभी अपराधी पिस्तौल लहराते हुए मधुरापुर की ओर फरार हो गये. घटना के बाद मृतक के परिजन सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने तेघड़ा कांग्रेस भवन के निकट शव के साथ सड़क को जाम कर दिया व पुलिस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. सोमवार को बैरियर पर बाइक लगाने को लेकर गणेश यादव व बैरियर संचालकों के बीच विवाद हुआ था. इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया.
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी कर तीन बाइकों व दो दुकानों को फूंक दिया. वहीं, उग्र महिलाओं व ग्रामीणों ने लाठी व ईंट-पत्थर से हमला कर पुलिस टीम को भी खदेड़ दिया. इसमें बछवाड़ा के थानाध्यक्ष सुमित कुमार, सैप जवान हरमेश पांडेय, अशोक सिंह सहित कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. बाद में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया व दो राउंड हवाई फायरिंग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें