27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी: महानंदा एक्सप्रेस से 12 लाख की सुपारी जब्त

सिलीगुड़ी. कस्टम सिलीगुड़ी और सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) 41 बटालियन ने संयुक्त अभियान चलाकर 6 हजार किलोग्राम सुपारी जब्त किया. गुप्त सूचना के आधार पर कस्टम और सेकेंड इन कमांड डी.के. सिंह के नेतृत्व में एसएसबी की टीम ने मंगलवार दोपहर एक अभियान चलाकर यह सफलता हासिल की. सूचना के मुताबिक न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर […]

सिलीगुड़ी. कस्टम सिलीगुड़ी और सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) 41 बटालियन ने संयुक्त अभियान चलाकर 6 हजार किलोग्राम सुपारी जब्त किया. गुप्त सूचना के आधार पर कस्टम और सेकेंड इन कमांड डी.के. सिंह के नेतृत्व में एसएसबी की टीम ने मंगलवार दोपहर एक अभियान चलाकर यह सफलता हासिल की.

सूचना के मुताबिक न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर घात लगाये बैठी टीम ने अलीपुरद्वार से दिल्ली जाने वाली महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन के ब्रेक वैन से सुपारी से भरी 75 बोरियां बरामद की. इन बोरियों को ट्रेन में अलीपुरद्वार से कानपुर के लिये भेजा जा रहा था. इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुयी है.

एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माल के साथ ट्रेन में कोई नहीं था. जब्त सुपारी की कीमत 12 लाख रूपये के करीब है. वहीं दूसरी ओर सोमवार को एसएसबी ने भारत-नेपाल सीमांत पानीटंकी इलाके से 25 ग्राम ब्राउन सुगर(मादक पदार्थ) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएसबी की ओर से मादक के साथ गिरफ्तार आरोपियों के नाम विवेक छेत्री (22) और कृष्ण दास (43) बताया गया है. विवेक खोड़ीबारी थाना अंतर्गत रामधन जोत इलाके का रहने वाला है, वहीं कृष्ण दास पड़ोसी देश नेपाल के झापा जिले का निवासी बताया गया है. एसएसबी के अनुसार जब्त मादक की अंतराष्ट्रीय बाजार कीमत करीब साढ़े बारह लाख रूपये है. रविवार की शाम एसएसबी 41 बटालियन की असिस्टेंट कमांडेन्ट रीना के नेतृत्व में यह अभियान चलाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें