25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परवेज तीन गुर्गों सहित धराया

खुलासा. समनपुरा में रची जा रही थी डब्लू मुखिया की हत्या की साजिश गिरफ्तार अपराधियों में फुलवारी के वार्ड संख्या 18 की महिला पार्षद का बेटा जैद अनवर भी शामिल पटना : राजा बाजार के समनपुरा में फ्लैट संख्या जी/01 में फुलवारीशरीफ के डब्लू मुखिया की हत्या की साजिश रच रहे शास्त्रीनगर थाने का टॉप-10 […]

खुलासा. समनपुरा में रची जा रही थी डब्लू मुखिया की हत्या की साजिश
गिरफ्तार अपराधियों में फुलवारी के वार्ड संख्या 18 की महिला पार्षद का बेटा जैद अनवर भी शामिल
पटना : राजा बाजार के समनपुरा में फ्लैट संख्या जी/01 में फुलवारीशरीफ के डब्लू मुखिया की हत्या की साजिश रच रहे शास्त्रीनगर थाने का टॉप-10 अपराधी परवेज अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके साथ तीन गुर्गें भी पकड़े गये हैं. इसमें फुलवारीशरीफ के वार्ड संख्या 18 की महिला पार्षद रफत जहां का बेटा जैद अनवर भी शामिल है. पुलिस ने उसके कब्जे से तीन देसी पिस्टल और 11 कारतूस के साथ 22,600 हजार रुपये नकद और एक सफारी गाड़ी भी बरामद की है. वैसे तो परवेज अहमद रियल स्टेट का कारोबार करता है, लेकिन यह कारोबार महज आड़ है. उसका असली धंधा लूट और सुपारी किलिंग का है.
परवेज अहमद फुलवारीशरीफ के एफसीआइ गोदाम रोड का रहनेवाला है. उसके साथ जैद अनवर निवासी गुलस्तिां मुहल्ला, साजवान उर्फ निशू, निवासी समनपुरा, राजाबाजार तथा निशांत कुमार उर्फ निशू, निवासी फुलवारीशरीफ को गिरफ्तार किया गया है. परवेज के इस गैंग के खिलाफ तीन थाने में कुल आठ केस दर्ज हैं. इसमें फुलवारीशरीफ में चार केस, एयरपोर्ट थाने में तीन केस तथा आलमगंज थाने में एक केस दर्ज है. परवेज अहमद का नाम पहली बार वर्ष 2013 में पुलिस रिकार्ड में दर्ज हुआ था. इसके बाद से ही वह अपना गैंग बनाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था.
परवेज अहमद ने जमीन के नाम पर ठगी करके काफी पैसा कमाया है. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से एक सफारी गाड़ी भी बरामद की है. उसके खिलाफ आरोप है कि जमीन रजिस्ट्री कराने के नाम पर सीधे-सादे लोगों से पैसे लेता है और फिर उन्हें डरा-धमका कर पैसा डकार जाता है. इसके अलावा अपने गैंग के साथ राहगीरों से लूटपाट करना उसका शगल है. एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि उसकी फुलवारी और एयरपोर्ट थाना इलाके में ज्यादा सक्रियता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें