28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की बाइक के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

सिलीगुड़ी. बाइक तस्कर गिरोह से सांठ-गांठ रखने वाले एक भाजपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को उसके पास से एक चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद हुई है. सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला भाजपा ने आरोपी सदस्य को पार्टी से निकालने का फैसला किया है. आरोपी गदाई विश्वास वर्तमान में जिला भाजपा के […]

सिलीगुड़ी. बाइक तस्कर गिरोह से सांठ-गांठ रखने वाले एक भाजपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को उसके पास से एक चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद हुई है. सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला भाजपा ने आरोपी सदस्य को पार्टी से निकालने का फैसला किया है. आरोपी गदाई विश्वास वर्तमान में जिला भाजपा के सात नंबर मंडल कमिटी का महासचिव है.

सोमवार की देर रात न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने इस्टर्न बाइपास इलाके से चोरी की एक बाइक सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बाद में मालूम हुआ कि गिरफ्तार व्यक्ति गदाई विश्वास सिलीगुड़ी जिला भाजपा युवा मोरचा का नेता है. वह सात नंबर मंडल कमेटी का महासचिव है. न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात गदाई बाइक लेकर सिलीगुड़ी की तरफ जा रहा था. जांच में गाड़ी चोरी की पायी गयी.

मोटर साइकिल जिसके नाम पर दर्ज है, वह जलपाईगुड़ी जिला अंतर्गत फालाकाटा इलाके का निवासी है. दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं हैं. जिला भाजपा युवा मोरचा के अध्यक्ष राज भट्टाचार्य स्वयं थाना गये और मामले की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि ऐसे आरोपियों को भाजपा किसी भी तरह से सहायता नहीं करेगी. उसे पार्टी से निकालने के लिए जिला कमेटी से अनुरोध किया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें