36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरठ: जैश-ए-मोहम्मद के पत्र से मची सनसनी, डीएम-कमिश्नर आवास को उड़ाने की दी धमकी

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सेना के अफसरों को एक पत्र मिला है, जिसमें धमकी दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्र में डीएम और कमिश्नर आवास को उडाने की बात कही गयी है. पत्र में दावा किया गया है कि इसे जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भेजा गया है. घटना की […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सेना के अफसरों को एक पत्र मिला है, जिसमें धमकी दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्र में डीएम और कमिश्नर आवास को उडाने की बात कही गयी है. पत्र में दावा किया गया है कि इसे जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भेजा गया है.

घटना की जानकारी मिलने पर डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गयी है और पुलिस एवं प्रशासन जांच में जुट गये हैं. एसएसपी जे रविन्दर गौड ने मंगलवार को बताया कि घटना की जांच सीओ एलआईयू को दी गई है. शुरुआती जांच में किसी शरारती तत्व का काम लग रहा है, जो सनसनी फैलाना चाहता है. फिर भी डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढा दी गई है.

इसके अलावा रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत भीडभाड वाले सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस तैनात कर दी गई है. पुलिस के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद का धमकी भरा पत्र 17 मार्च को सब एरिया मुख्यालय को डाक से मिला था. यह खत 14 मार्च को मेरठ से ही पोस्ट किया गया था. इस पत्र में डीएम को धमकी देते हुए कहा गया है कि आपकी पुलिस के कारण हमें झोंपडियों में रहना पड रहा है.

इसके अलावा पत्र में मेरठ मंडल कमिश्नरी और डीएम आवास की वीडियो बना कर आंतकी हाफिज सईद को ईमेल करने की बात करते हुए लिखा गया है कि सैन्य क्षेत्र की वीडियो बनाना अभी बाकी है और इसे जल्दी ही बना लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें