28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिंबाब्वे के साथ खेले जाने वाले टी-20 मैच के लिए शोएब मलिक और मोहम्मद सामी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में शामिल

कराची : छह साल के लंबे अंतराल के बाद कोई विदेशी टीम पाकिस्तान दौरे पर आयी है. जिंबाब्वे की टीम आज कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान के लाहौर शहर पहुंच गयी है. जिंबाब्वे के साथ खेली जाने वाली श्रृंखला के लिए पाकिस्तानी टीम की घोषणा कर दी गयी है. टीम से लंबे समय से बाहर […]

कराची : छह साल के लंबे अंतराल के बाद कोई विदेशी टीम पाकिस्तान दौरे पर आयी है. जिंबाब्वे की टीम आज कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान के लाहौर शहर पहुंच गयी है. जिंबाब्वे के साथ खेली जाने वाली श्रृंखला के लिए पाकिस्तानी टीम की घोषणा कर दी गयी है. टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे अनुभवी खिलाड़ियों शोएब मलिक और मोहम्मद सामी को जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाले दो टी20 मैचों के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है. तेज गेंदबाज सामी ढाई साल बाद टीम में लौटे हैं जबकि मलिक ने आखिरी बार पाकिस्तान के लिए अप्रैल 2014 में खेला था.

मुख्य चयनकर्ता हारुन रशीद ने कहा कि दोनों अनुभवी खिलाड़ियों को कल फैसलाबाद में हुए राष्ट्रीय सुपर आठ टी20 टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के कारण टीम में जगह दी गयी है.सामी जून 2012 के बाद टीम में लौटे हैं. मोहम्मद इरफान, राहत अली, अहसान आदिल और सोहेल खान जैसे तेज गेंदबाजों का घायल होना भी उनके चयन का कारण रहा. मलिक ने सियालकोट स्टालियंस को सुपर आठ टूर्नामेंट में जीत दिलायी थी. चयनकर्ताओं ने मध्यक्रम के बल्लेबाज उमर अकमल को भी टीम में जगह दी है.
पाकिस्तानी टीम : शाहिद अफरीदी ( कप्तान ), अहमद शहजाद, मोहम्मद हफीज, उमर अकमल, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, हमाद आजम, वहाब रियाज, बिलावल भट्टी, नौमान अनवर, अनवर अली, मोहम्मद रिजवान, इमाद वसीम, मुख्तार अहमद, मोहम्मद सामी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें