28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

900 रुपये में देख सकते हैं रांची में भारत-आस्ट्रेलिया टी-20 मैच, जल्दी करें, टिकटों की बिक्री 1-2 अक्तूबर को

रांची : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सात अक्तूबर को रांची में टी-20 मैच खेला जायेगा. इस मैच के लिए टिकटों की बिक्री एक और दो अक्तूबर को की जायेगी. झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने इस संबंध में प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी है. एसोसिएशन की ओर से बताया गया है कि दो दिन […]

रांची : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सात अक्तूबर को रांची में टी-20 मैच खेला जायेगा. इस मैच के लिए टिकटों की बिक्री एक और दो अक्तूबर को की जायेगी. झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने इस संबंध में प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी है.

एसोसिएशन की ओर से बताया गया है कि दो दिन टिकटों की बिक्री सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक की जायेगी. दर्शकों को मैच जीतने के लिए जेएसजीए के साउथ पवेलियन से टिकट खरीदना होगा.

छक्के जड़ना तो बचपन का शौक है : हार्दिक पांड्या

टिकटों का दर 900 रुपये से लेकर 4500 तक है. साउथ और नार्थ पवेलियन की टिकटों को ‘फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व’ के आधार पर बेचा जायेगा. जेएससीए के सदस्यों के लिए कम दर की टिकटें भी बांटी जायेगी, जिसे सदस्यों को अपना आईकार्ड दिखाकर कलेक्ट करना है. कम दर की टिकट तीन अक्तूबर को जमशेदपुर में और चार अक्तूबर को रांची में बांटी जायेगी.

पीवी सिंधू का नाम खेल मंत्रालय ने पद्‌म भूषण के लिए नामित किया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें