27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल फाइनल में बारिश की संभावना

कोलकाता के प्रसिद्ध इडन गार्डंस क्रिकेट ग्राउंड में आज चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच बादशाहत की जंग होने वाली है. दोनों टीमें फाइनल जीतने के लिए तैयार हैं, लेकिन बारिश मैच में खलनायक की भूमिका निभा सकती है. मौसम विभाग के अनुसार आज कोलकाता और आस-पास के इलाके में बारिश हो सकती […]

कोलकाता के प्रसिद्ध इडन गार्डंस क्रिकेट ग्राउंड में आज चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच बादशाहत की जंग होने वाली है. दोनों टीमें फाइनल जीतने के लिए तैयार हैं, लेकिन बारिश मैच में खलनायक की भूमिका निभा सकती है.

मौसम विभाग के अनुसार आज कोलकाता और आस-पास के इलाके में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया की आज शाम कोलकाता में बारिश हो सकती है. कोलकाता और बर्धवान में तापमान 40 डिग्री के पार चला गया है. साथ ही अब मानसून भी नजदीक है. इससे बारिश की संभावना और भी पुख्‍ता हो जाती है.

* आईपीएल उद्घाटन में भी हुई थी जमकर बारिश
आईपीएल आठ का उद्घाटन समारोह में भी कोलकाता में जमकर बारिश हुई थी. बारिश के कारण काफी देर के बाद उद्घाटन समारो‍ह की शुरुआत हो पायी थी. बारिश के कारण उद्घाटन समारोह का रंग भी फिका पड़ गया था. अगर आज भी बारिश होती है आईपीएल के प्रसंशकों को काफी निराशा हो सकती है. हालांकि बारिश को ध्‍यान में रखकर एक स्‍पेशल डे सुरक्षित रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें