26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-इंग्‍लैंड आखिरी वनडे में आखिरी क्षण तक बना रहा रोमांच, हार्दिक और जाधव ने बढ़ा दी थी उम्‍मीद

कोलकाता : इंग्‍लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में कल आखिरी क्षण तक रोमांच अपने चरम पर था. केदार जाधव और हार्दिक पंड्या ने नयी जान फूंक दी थी. भले ही इंग्‍लैंड ने टीम इंडिया को पांच रन से हरा दिया, लेकिन हार्दिक और जाधव ने 104 रनों की साझेदारी कर भारत की जीत की बढ़ा […]

कोलकाता : इंग्‍लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में कल आखिरी क्षण तक रोमांच अपने चरम पर था. केदार जाधव और हार्दिक पंड्या ने नयी जान फूंक दी थी. भले ही इंग्‍लैंड ने टीम इंडिया को पांच रन से हरा दिया, लेकिन हार्दिक और जाधव ने 104 रनों की साझेदारी कर भारत की जीत की बढ़ा दी थी उम्मीद.

मैच में केदार जाधव और हार्दिक पंड्या ने छठे विकेट के लिए 103 बॉल पर 104 रनों की साझेदारी की, जिससे भारत की जीत की उम्मीद बढ़ गयी थी. पर हार्दिक 43 बॉल पर 56 रन बना कर आउट हो गये. 50वें ओवर में जीत के लिए बनाने थे 16 रन, पहले दो गेंद पर बने 10 रन.

50वें ओवर में जीत के लिए 16 रन बनाने थे. क्रिस वोक्स की पहली बॉल पर जाधव ने सिक्स और दूसरी बॉल पर चौका लगा दिया. चार पर छह रन चाहिए थे. लेकिन अगली दो गेंद पर कोई रन नहीं बना. तीसरे गेंद पर जाधव आउट हो गये. आखिरी बॉल पर भुवनेश्वर कोई रन नहीं बना पाये. भारत 5 रन से मैच हार गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें