27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जियो के प्राइम मेंबर्स वाले प्लान को टक्कर देगा एयरटेल का 100 रुपये में 10 जीबी एक्स्ट्रा डेटा

नयी दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हैपी न्यू ईयर खत्म होने के बाद प्राइम मेंबर्स को हर दिन 10 रुपये में 1GB डेटा देने की घोषणा की थी. मुकेश अंबानी के जियो के इस प्लान को टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने अपने […]

नयी दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हैपी न्यू ईयर खत्म होने के बाद प्राइम मेंबर्स को हर दिन 10 रुपये में 1GB डेटा देने की घोषणा की थी. मुकेश अंबानी के जियो के इस प्लान को टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं को 100 रुपये में 10 जीबी अतिरिक्त डेटा उपलब्ध कराने की पेशकश करना शुरू कर दिया है. इसके लिए कंपनी की ओर से अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं को नोटिफिकेशन भेजा जा रहा है.

दूरसंचार क्षेत्र की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल का यह ऑफर मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के लिए होगा. कंपनी की ओर से अभी तक 549 रुपये वाले प्लान में 3 जीबी 4जी डेटा मिलता है, अब अगर आप 100 रुपये अतिरिक्त लगाते हैं, तो आपको 13 जीबी 4जी डेटा मिलेगा. इसके लिए आपको कुल 649 रुपये (बिना टैक्स) के देने होंगे. एयरटेल ने भी अपने डेटा रेट्स को घटाकर जियो के बराबर खड़ा कर दिया है.

फिलहाल, एयरटेल का यह ऑफर उन्हीं लोगों मिल सकता है, जिनके पास नोटिफिकेशन भेजा जा रहा है. अभी यह साफ नहीं हुआ है कि ये ऑफर सभी लोगों के लिए है या फिर इसका लाभ चुनिंदा उपभोक्ताओं को दिया जायेगा. बताया यह भी जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में इस ऑफर का दायरा बढ़ाया जायेगा. यह पहला मौका नहीं है जब एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए ऐसा ऑफर दिया है. इससे पहले भी कंपनी अपने प्लान को घटाकर सस्ता कर दिया है. वैसे, 549 वाले प्लान में लोकल एसटीडी कॉल्स अनलिमिटेड फ्री है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें