28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोर्ट हाजत से हत्याकांड का आरोपित बंदी फरार

बेतिया : स्थानीय कोर्ट हाजत से मंगलवार को हत्याकांड का एक आरोपित बंदी चकमा देकर फरार हो गया. हालांकि कोर्ट के पुलिसकर्मी पहले, तो इस मामले को छिपा कर उसकी खोजबीन करते रहे. लेकिन, जब वह नहीं मिला, तो उसके फरार होने जाने की स्थिति में मामला पुलिस थाने तक पहुंचा. जानकारी के अनुसार फरार […]

बेतिया : स्थानीय कोर्ट हाजत से मंगलवार को हत्याकांड का एक आरोपित बंदी चकमा देकर फरार हो गया. हालांकि कोर्ट के पुलिसकर्मी पहले, तो इस मामले को छिपा कर उसकी खोजबीन करते रहे. लेकिन, जब वह नहीं मिला, तो उसके फरार होने जाने की स्थिति में मामला पुलिस थाने तक पहुंचा.

जानकारी के अनुसार फरार बंदी टीपू मियां बेतिया नगर थाने के लिबर्टी सिनेमा चौक निवासी बताया गया है. पुलिस के अनुसार वह लिबर्टी सिनेमा के पास 2014 में हुए चर्चित मनोज मियां हत्याकांड का मुख्य आरोपित है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत भेजा था. तब से वह मंडल कारा में बंद था. इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही थी.
इधर, मंगलवार को पुलिस की ओर से टीपू मियां को कोर्ट पेशी के लिए लाया गया था. जहां से वह भागने की ताक में था और मौका मिलते ही कोर्ट हाजत से फरार होने में सफल हो गया. बेतिया नगर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि फरार आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधी को िगरफ्तार कर िलया जायेगा.
मनोज मियां हत्याकांड में था मंडल कारा बेतिया में बंद, पेशी को आया था कोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें