28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलकर्मी को धमकानेवाले युवक ने किया सरेंडर

मोतिहारी़ : रेल कर्मी को धमकाने का आरोपित वरुण राय सहित दो ने सरेंडर कर दिया है. शनिवार को बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ के समक्ष दोनों अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण किया. जहां उन्हें गिरफ्तार करते हुए आरपीएफ ने न्यायिक हिरासत में बेतिया रेल न्यायालय भेज दिया. वरुण कुमार राय मुजफ्फरपुर के सेंदुआरी गांव का रहनेवाला है. उसके […]

मोतिहारी़ : रेल कर्मी को धमकाने का आरोपित वरुण राय सहित दो ने सरेंडर कर दिया है. शनिवार को बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ के समक्ष दोनों अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण किया. जहां उन्हें गिरफ्तार करते हुए आरपीएफ ने न्यायिक हिरासत में बेतिया रेल न्यायालय भेज दिया. वरुण कुमार राय मुजफ्फरपुर के सेंदुआरी गांव का रहनेवाला है.

उसके विरुद्ध आरपीएफ थाना मोतिहारी में कांड संख्या 64/2017 दर्ज है. वरुण पर मोतीपुर-कांटी के बीच रेल फाटक पर ड्यूटी में तैनात गेटमैन के साथ मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. घटना में गेटमैन की शिकायत पर आरपीएफ थाना में वरुण के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इसके बाद से वह फरार था. वही आत्मसमर्पण करने वाला दूसरा आरोपित अभियुक्त मोहम्मद मुन्ना बताया जाता है. वह मुजफ्फरपुर के कर्जा थाना के बड़कागांव का रहनेवाला है.

कांटी स्टेशन रैक प्वाइंट पर अनधिकृत वाहन प्रवेश मामले में मुन्ना के विरुद्ध आरपीएफ ने अभियोग दर्ज किया था. बताया जाता है कि ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान को देख वह रैक प्वाइंट पर ट्रैक्टर छोड़ भागने में सफल रहा. मामले में ट्रैक्टर जब्त करते हुए मुन्ना के विरुद्ध आरपीएफ में कांड संख्या 64/2017 दर्ज की गयी.

इसके बाद से वह फरार चल रहा था. फरार चल रहे दोनों आरोपित अभियुक्तों के आत्मसमर्पण की पुष्टि करते हुए आरपीएफ सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि दोनों को न्यायिक हिरासत में बेतिया न्यायालय में हाजिर किया गया है. सूत्रों की माने तो दोनों की धरपकड़ के लिए आरपीएफ लगातार छापेमारी कर रही थी. दो दिन पूर्व इंस्पेक्टर प्रदीप वर्णवाल के नेतृत्व में आरपीएफ की टीम ने वरुण के घर छापेमारी की थी. छापेमारी अभियान से दबाव में आ कर दोनों अभियुक्तों को आत्मसमर्पण किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें