32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शानदार एक्ट्रेस ही नहीं, जिम्मेदार बेटी भी हैं दीपिका पादुकोण

IIउर्मिला कोरीII अभिनेत्री दीपिका पादुकोण यूं तो हर फिल्म में अपने अनदेखे रंग दिखाती ही हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी दीपिका अक्सर ऐसा कुछ कर जाती हैं, जिसे सुन कर हर कोई उनका और भी ज्यादा कायल हो जाता है. 9 जून को अपने पिता बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण का 62वां जन्मदिन मनाने के […]

IIउर्मिला कोरीII

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण यूं तो हर फिल्म में अपने अनदेखे रंग दिखाती ही हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी दीपिका अक्सर ऐसा कुछ कर जाती हैं, जिसे सुन कर हर कोई उनका और भी ज्यादा कायल हो जाता है.

9 जून को अपने पिता बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण का 62वां जन्मदिन मनाने के लिए दीपिका ने बेंगलुरु की उड़ान भरी थी. और हर बार की तरह अपने परिवार के साथ कुछ और समय बिताने के लिए दीपिका ने अपनी इन छुट्टियों को 4 दिन के लंबे वक्त तक के लिए बढ़ा दिया, ताकि वह अपने मां-बाप को नये घर की शिफ्टिंग में मदद कर सकें.

दीपिका पदुकोण संग सबसे ज्यादा छुट्टियां बिताना चाहते हैं भारतीय

जी हां, बॉलीवुड की इस दिवा ने जिम्मेदार बड़ी बेटी का फर्ज अदा करते हुए बेंगलुरु में मां-बाप के नये घर की शिफ्टिंग में उनकी मदद की. यही नहीं, दीपिका तब तक वहां थीं, जब तक नया घर पूरे तरीके से सेट नहीं हो गया. यानी 2 दिन दीपिका ने इस नये घर को अपने हाथों से सजाया.

अभिनेत्री के करीबी सूत्रों की मानें, तो फ्लाइट से उतरते ही दीपिका सीधे संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ शूट करने के लिए चली गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें