27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैग दुकान में लगी आग

आठ इंजनों की मदद से बुझायी गयी आग कोलकाता : काॅलेज स्ट्रीट में पूरबी सिनेमा हॉल के पास स्थित एक बैग दुकान में आग लगने से अफरातफरी मच गयी. रविवार शाम चार बजे दुकान के फाल्स सीलिंग में आग लगी थी. रविवार होने के कारण दुकान बंद था. शाम चार बजे के करीब दुकान सेधुआं […]

आठ इंजनों की मदद से बुझायी गयी आग
कोलकाता : काॅलेज स्ट्रीट में पूरबी सिनेमा हॉल के पास स्थित एक बैग दुकान में आग लगने से अफरातफरी मच गयी. रविवार शाम चार बजे दुकान के फाल्स सीलिंग में आग लगी थी.
रविवार होने के कारण दुकान बंद था. शाम चार बजे के करीब दुकान सेधुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. खबर पाकर दमकल के आठ इंजन मौके पर पहुंचे. इसके अलावा कोलकाता पुलिस के डिजास्टर मैनेजमेंट ग्रुप और अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना की पुलिस भी पहुंची. दमकल मंत्री शोभन चटर्जी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. दमकल कर्मियों का कहना था कि आग दुकान के फॉल्स सीलिंग में लगी थी. इस कारण काफी धुआं दुकान से बाहर निकल रहा था. जहां आग लगी थी उसके पास ही एक लॉज था.
एहतियातन वहां से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझायी गयी. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दमकल मंत्री शोभन चटर्जी ने बताया कि समय पर खबर मिलने के कारण दमकल कर्मियों ने आग फैलने से पहले बुझा लिया. घटना के कारण सियालदह-हावड़ा रूट आधे घंटे के लिए बंद रखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें