28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता के इलाके में आज गरजेंगे शाह

कोलकाता : भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार को मजबूती देने बुध‍वार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता आयेंगे. वह दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा अपराह्न तीन बजे डायमंड हार्बर रोड के सरिषा मैदान में होगी. उसके बाद वह शाम साढ़े पांच बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर के नॉर्दर्न […]

कोलकाता : भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार को मजबूती देने बुध‍वार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता आयेंगे. वह दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

उनकी पहली सभा अपराह्न तीन बजे डायमंड हार्बर रोड के सरिषा मैदान में होगी. उसके बाद वह शाम साढ़े पांच बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर के नॉर्दर्न पार्क में सभा करेंगे. भवानीपुर से नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार चंद्र कुमार बोस भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

अमित शाह की भवानीपुर में होने वाली चुनावी रैली को काफी अहम माना जा रहा है. राष्ट्रीय स्तर के नेता अब तक भवानीपुर में ममता बनर्जी के खिलाफ प्रचार करने से दूर ही रहे हैं. यहां से दीपा दासमुंशी कांग्रेस और वाम मोरचा के साझे उम्मीदवार के रूप में किस्मत आजमा रही हैं. लेकिन दीपा के पक्ष में प्रचार करने के िलए कांग्रेस या वाम मोरचा के आला नेता अभी भवानीपुर नहीं आये हैं. ऐसे में भाजपा अध्यक्ष की रैली को लेकर लोगों में उत्सुकता देखी जा रही है. इस विधानसभा क्षेत्र में हिंदी भाषी मतदाता बड़ी संख्या में हैं. यहां पांचवें चरण के चुनाव के तहत 30 अप्रैल को मतदान होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें