25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्वेत पत्र जारी करे राज्य सरकार : विमान

कोलकाता. करोड़ों रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले के पीड़ितों के मुआवजा के लिए फंड जुटाने व मुआवजा देने की प्रक्रिया के मसले पर ममता बनर्जी नेतृत्व वाली तृणमूल सरकार की भूमिका पर वाममोरचा की ओर से कई सवाल उठाये गये हैं. राज्य में वाममोरचा के चेयरमैन विमान बसु ने कहा कि कथित तौर पर तृणमूल […]

कोलकाता. करोड़ों रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले के पीड़ितों के मुआवजा के लिए फंड जुटाने व मुआवजा देने की प्रक्रिया के मसले पर ममता बनर्जी नेतृत्व वाली तृणमूल सरकार की भूमिका पर वाममोरचा की ओर से कई सवाल उठाये गये हैं. राज्य में वाममोरचा के चेयरमैन विमान बसु ने कहा कि कथित तौर पर तृणमूल सरकार ने पीड़ितों के लिए करीब 500 करोड़ रुपये मुआवजे की घोषणा की थी. घोषणा तो कर दी गयी लेकिन अब तक कितने पीड़ितों को मुआवजा दिये गये?
सारधा कांड के पीड़ितों के मुआवजा राशि को जुटाने के लिए सिगरेट व अन्य उत्पादों के बढ़ाये जाने वाले कर (टैक्स) द्वारा जुटाये जाने वाले फंड का क्या हुआ? सारधा चिटफंड कांड पीड़ितों के मुआवजे के मसले पर वाममोरचा की ओर से मांग की गयी कि राज्य सरकार श्वेत पत्र जारी करे. शुक्रवार को वाममोरचा राज्य कमेटी की बैठक हुई थी.
बैठक में सारधा चिटफंड कांड की जांच व पीड़ितों के मुआवजा देने की प्रक्रिया समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गयी थी. बैठक के बाद बसु संवाददाताओं से मुखातिब हुए और उपरोक्त बातें कही. इधर सारधा कांड की सीबीआइ जांच की प्रक्रिया पर भी सवाल उठाते हुए वामपंथी नेता ने आरोप लगाया कि जांच की प्रक्रिया काफी धीमी हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें