25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर मॉनसून कार्निवल: गोदरेज प्रकृति में प्रभात खबर का दिल है हिंदुस्तानी

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी नगरपालिका क्षेत्र में सोदपुर स्थित गोदरेज प्रकृति में प्रभात खबर द्वारा आयोजित ‘मॉनसून कार्निवल 2017’ के दौरान शनिवार की दोपहर लोगों का दिल देश भक्ति के नाम पर झूम उठा. इस अवसर पर कुकिंग कम्पटीशन के साथ ही गोदरेज प्रकृति में रहनेवाले बाशिंदों ने स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित […]

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी नगरपालिका क्षेत्र में सोदपुर स्थित गोदरेज प्रकृति में प्रभात खबर द्वारा आयोजित ‘मॉनसून कार्निवल 2017’ के दौरान शनिवार की दोपहर लोगों का दिल देश भक्ति के नाम पर झूम उठा. इस अवसर पर कुकिंग कम्पटीशन के साथ ही गोदरेज प्रकृति में रहनेवाले बाशिंदों ने स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रम का जम कर आनंद उठाया. अपार्टमेंट की महिलाओं व बच्चों ने पेंटिंग सहित अन्य प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया. कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण था – कुकिंग कम्पटीशन. इस अवसर पर निर्णायक के रूप में मास्टर शेफ अभिलाषा चांडक उपस्थित रहीं. प्रतियोगिता में महिलाओं ने घर से बना कर लाये गये व्यंजनों को प्रदर्शित किया.

इसमें अंतिम रूप से 10 सफल महिलाआें में नीलम जालान, ऊषा फिटकरीवाला, पारोमिता चक्रवर्ती, सुलेखा दत्ता, ममता साव, स्मृति प्रमाणिक, अनिता झुनझुनवाला, शिल्पी झुनझुनवाला, सुष्मिता चक्रवर्ती व अश्विनी अवसरमोल शामिल थीं. इन महिलाओं ने जज अभिलाषा चांडक के सामने लाइव डिश भी बनाये. इसमें अश्विनी अवसरमोल ने प्रथम व अनिता झुनझुनवाला ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया.

कार्यक्रम के प्रायोजकों में नेप्चून टूर एंड ट्रेवल प्रा. लिमिटेड, भीमान दास, कारथ्रू, ललित मुरारका, प्रेस्टीज, मानिक चंद ज्वेलर्स व सहयोगी के रूप में एप इवेंट प्लानर की मुख्य भूमिका थी. इस अवसर पर प्रभात खबर, कोलकाता के प्रसार प्रबंधक देवाशीष ठाकुर ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया. इस अवसर पर एप इवेंट प्लानर की अंबिका खंडेलवाल, पिंकी अग्रवाल व पूनम रावत ने दिल है हिंदुस्तानी थीम पर विभिन्न कार्यक्रम व प्रतियोगिताओं का आयोजन किया, जिसमें महिलाओं व बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. कार्यक्रम को सफल बनाने में गोदरेज प्रकृति के कर्मचारियों का मुख्य याेगदान रहा.

अभिलाषा चांडक
अभिलाषा चांडक एक सफल उद्यमी व सेल्फ-मेड महिला हैं. वह एक फूड स्टाइलिस्ट, फोटोग्राफर और रेसिपी डेवेलपर भी हैं. उन्होंने हिंदी रेसिपी के यूट्यूब शो स्वादानुसार को होस्ट भी किया है. उनकी सोशल मीडिया में मौजूदगी विस्तृत है. असेंबली ऑफ गॉड चर्च स्कूल, पुरुलिया की एल्यूमनी अभिलाषा चांडक ने कंप्यूटर साइंस में स्नातक और नर्सी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, मुंबई से मानव संसाधन प्रबंधन में एमबीए किया है. मास्टर शेफ इंडिया सीजन फाइव में फाइनलिस्ट बनने के बाद उन्हें घर-घर पहचाना जाने लगा. उन्होंने हयात कलिनरी चैलेंज 2015 को जीता है तथा हॉलैंड के एम्सटर्डम में कार्यशाला का भी आयोजन किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें