27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मां का फोन” सुनकर क्‍यों चौंक गए सोनम-फवाद

बॉलीवुड की जानीमानी चुलबुली एक्‍ट्रेस सोनम कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्म ‘खूबसूरत’ को लेकर खासा उत्‍साहित है. इस फिल्‍म के एक और गाने का टीजर रिलीज हो चुका है. यह टीजर युवाओं के बीच बहुत ही पसंद किया जा रहा है. पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद और अभिनेत्री सोनम इस गाने में खूब मस्‍ती करते नजर आ […]

बॉलीवुड की जानीमानी चुलबुली एक्‍ट्रेस सोनम कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्म ‘खूबसूरत’ को लेकर खासा उत्‍साहित है. इस फिल्‍म के एक और गाने का टीजर रिलीज हो चुका है. यह टीजर युवाओं के बीच बहुत ही पसंद किया जा रहा है. पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद और अभिनेत्री सोनम इस गाने में खूब मस्‍ती करते नजर आ रहें है. इस गाने के बोल इस प्रकार है ‘मां का फोन आया’.

इस गाने में वो सभी एक्‍सप्रेशंस देखे जा सकते हैं, जो हम मां को झूठ बोलने में इस्‍तेमाल करते है. जब युवा घर में बिना बताए कहीं पार्टी कर रहे होते है और अचानक ही मां का फोन आ जाता है. मां का फोन देखकर जो डर, स्‍ट्रेस, टेंशन होता है, वही इस गाने में देखी जा सकती है. यह दूसरे गानों से बिल्‍कुल अलग है.

इस गाने को प्रिया पांचाल और मौली दवे ने अपनी आवाज से संवारा है. ऊर्जा से भरे इस गाने के बोल अमिताभ वर्मा और स्‍नेहा खनवलकर ने लिखे हैं.

ये गाना लगातार युवाओं के बीच अपनी पैठ बना रहा है. हो भी क्‍यों न युवाओं की लाइफस्‍टाइल को यह गाना टच जो कर रहा है. सोनम और फवाद की जोडी को भी इस गाने में दर्शक काफी पसंद कर रहें है. इससे पहले सोनम कपूर ने धनुष के आपोजिट फिल्‍म ‘रांझणा’ में काम कर प्रशंसकों का वाहवाही लूटी थी. फिल्म ‘खूबसूरत’ 1980 में आई फिल्म ‘खूबसूरत’ की रीमेक है. सोनम इस फिल्‍म में रेखा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.

इस फिल्म का निर्देशन निर्माता शशांक घोष ने किया है. 1980 में आई फिल्म ‘खूबसूरत’ से हटकर इस फिल्म में एक रॉयल परिवार को दिखाया गया है. इस फिल्म में सोनम एक फिजियोथेरपिस्‍ट की भूमिका में नजर आएंगी. सोनम और फवाद के अलावा इस फिल्म में किरण खेर और रत्‍ना पाठक भी अन्य भूमिका में नजर आएंगी.

रेखा अपनेआप में एक बहुत बेहतरीन अदाकारा है. सोनम रेखा के किरदार को कितना बखूबी निभा पाती है यह तो 19 सितंबर को ही पता चल पाएगा, जब यह फिल्‍म सिनेमाघरों में आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें