25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का आरोप, पुलिस ने हिरासत में लिया

मुंबई: मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को हिरासत में ले लिया है. शेरा पर मारपीट करने और बंदूक दिखाकर धमकाने का आरोप लगा है. शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि शेरा ने उसके गर्दन की हड्डी तोड़ी है. वहीं पुलिस शेरा से पूछताछ करने के उनके घर पहुंची थी […]

मुंबई: मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को हिरासत में ले लिया है. शेरा पर मारपीट करने और बंदूक दिखाकर धमकाने का आरोप लगा है. शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि शेरा ने उसके गर्दन की हड्डी तोड़ी है. वहीं पुलिस शेरा से पूछताछ करने के उनके घर पहुंची थी जहां उन्‍हें हिरासत में ले लिया गया है.

मामला मुंबई के उपनगरीय इलाके अंधेरी स्थित डीएन नगर पुलिस स्‍टेशन में दर्ज की गई है. शेरा पर आईपीसी की धारा 323 और 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना देर रात ढाई बजे की बताई जा रही हैं. वहीं शेरा का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है.

बता दें कि शेरा उर्फ गुरमीत सिंह जॉली पिछले 18 सालों से सलमान की बॉडीगार्ड हैं. वे सलमान के साथ तकरीबन हर कार्यक्रम में मौजूद होते हैं. सलमाने ने अपनी सुपरहिट फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ शेरा को स‍मर्पित किया था. खबरों की मानें तो सलमान जल्‍द ही शेरा के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्‍च करनेवाले हैं. शेरा सलमान के बेहद करीब हैं और वे उन्‍हें अपना फैमिली मेंबर मानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें