28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब ”ठुल्‍ला विवाद” में फंसे आमिर खान

नयी‍ दिल्‍ली : दिल्‍ली में ठुल्‍ला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्‍ली पुलिस को ठुल्‍ला बोलने पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी विरोध झेल चुके हैं. अब इसी विवाद पर बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान भी फंसते नजर आ रहे हैं. ठुल्‍ला कहे जाने पर आमिर खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज […]

नयी‍ दिल्‍ली : दिल्‍ली में ठुल्‍ला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्‍ली पुलिस को ठुल्‍ला बोलने पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी विरोध झेल चुके हैं. अब इसी विवाद पर बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान भी फंसते नजर आ रहे हैं. ठुल्‍ला कहे जाने पर आमिर खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

दरअसल आमिर खान ने अपनी सबसे कामयाब फिल्‍मों में से एक ‘पीके’ में एक जगह पुलिस को ठुल्‍ला कहा है. इसी बात को लेकर आमिर खान के खिलाफ दिल्‍ली के अशोकनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. शिकायत एक शॉर्ट फिल्‍म के निर्माता ने करायी है.

शिकायत दर्ज कराने वाले फिल्‍म निर्माता ने आमिर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब पुलिस को ठुल्‍ला कहे जाने पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी जा सकती है और विरोध प्रदर्शन हुए तो फिर पीके में आमिर खान द्वारा पुलिस को ठुल्‍ला कहे जाने पर शिकायत क्‍यों नहीं. उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से कहीं अधिक पोपुलर आमिर खान हैं. अधिक लोगों तक‍ आमिर खान की पहुंच है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें