25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पीके” का एक और गाना रिलीज, अनुष्‍का-सुशांत के ”चार कदम”

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्‍म ‘पीके’ का एक और गाना ‘चार कदम’ रिलीज हो गया है. इसे गाने में फिल्‍म की लीड हीरोइन अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत रोमांटिक अंदाज में नजर आये है. इससे पहले ‘वेस्‍ट ऑफ टाइम’ गाने में आमिर-अनुष्‍का साथ-साथ नजर आये थे. सुशांत-अनुष्‍का की कैमेस्‍ट्री इस गाने में बेहद अच्‍छी लग रही […]

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्‍म ‘पीके’ का एक और गाना ‘चार कदम’ रिलीज हो गया है. इसे गाने में फिल्‍म की लीड हीरोइन अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत रोमांटिक अंदाज में नजर आये है. इससे पहले ‘वेस्‍ट ऑफ टाइम’ गाने में आमिर-अनुष्‍का साथ-साथ नजर आये थे. सुशांत-अनुष्‍का की कैमेस्‍ट्री इस गाने में बेहद अच्‍छी लग रही है.

फिल्‍म में आमिर खान लीड रोल में है. वहीं अनुष्‍का एक पत्रकार के रुप में नजर आयेंगी. सुशांत का किरदार फिल्‍म में क्‍या होगा इसका खुलासा अ‍भी नहीं किया गया है. फिल्‍म शुरुआत से सुर्खियों में रही है. संजय दत्‍त भी फिल्‍म में एक छोटे से किरदार में नजर आयेंगे. दोनों पर फिल्‍माया गाना ‘ठर्की छोकरो’ पहले ही रिलीज हो चुका है.

‘चार कदम’ को शान और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. आमिर खान का लुक फिल्‍म में एकदम हटके है. वे कई सीन्‍स में पान चबाते नजर आ रहे हैं. आमिर ने पान खने को लेकर बताया था कि इस फिल्‍म के लिये उन्‍होंने 100 से भी अधिक पान खाये हैं. फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि फिल्‍म में आमिर ने लोगों द्वारा इस्‍तेमाल किये गये कपडों को पहना है. नये कपड़ों के बदले लोगो से पुराने कपड़े मांगे गये थे.

फिल्‍म में अनुष्‍का एक टॉम बॉय के लुक में नजर आ रही हैं. इससे पहले वे फिल्‍म ‘जब तक है जान’ में पत्रकार के रुप में नजर आई थी. आमिर और राजकुमार हिरानी इस फिल्‍म में दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी. विधु विनोद चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और राजकुमार हिरानी के साझा प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें