32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना ”प्रतिभाशाली” और ”अनोखी” है : अमिताभ बच्‍चन

मुंबई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री कंगना रानाउत की तारीफ की है और उसे ‘प्रतिभाशाली एवं अनोखी’ कहा है. कंगना ने हाल ही अपनी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ को लेकर सुर्खियों में थी. इस फिल्‍म में उन्‍होंने अपने डबल रोल से दर्शकों को हैरान किया था. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बने […]

मुंबई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री कंगना रानाउत की तारीफ की है और उसे ‘प्रतिभाशाली एवं अनोखी’ कहा है. कंगना ने हाल ही अपनी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ को लेकर सुर्खियों में थी. इस फिल्‍म में उन्‍होंने अपने डबल रोल से दर्शकों को हैरान किया था.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बने एक विज्ञापन में कंगना के साथ काम करने वाले 72 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर कंगना के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं. कंगना के साथ वाली एक तस्वीर साझा करते हुये अमिताभ ने लिखा है कि कंगना रानावत के साथ काम समाप्त हो गया है. वह बहुत अच्छी हैं. वह प्रतिभाशाली और अनोखी हैं.

वहीं अमिताभ ने ‘पीके’ के निर्देशक हिरानी की भी तारीफ की है. ‘पीके’ ने देश के अलावा विदेशों में भी धमाकेदार कमाई की थी. फिल्‍म में आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. बिग बी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘वजीर’ में नजर आयेंगे. फिल्म में फरहान अख्‍तर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित अभिनेत्री कंगना आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ में शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें