27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिता रणधीर बोले, अभी बेबो मां नहीं बनना चाहती…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रणधीर कपूर का कहना है कि उनकी बेटी करीना कपूर ने फिलहाल मां बनने की कोई योजना नहीं बनाई है. वहीं रणधीर ने यह भी बताया कि उन्‍हें अपनी बेटी करिश्‍मा के दोनों बेटों पर नाज है. वे अक्‍सर उनसे मिलते रहते है. रणधीर कपूर इनदिनों फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘सुपर […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रणधीर कपूर का कहना है कि उनकी बेटी करीना कपूर ने फिलहाल मां बनने की कोई योजना नहीं बनाई है. वहीं रणधीर ने यह भी बताया कि उन्‍हें अपनी बेटी करिश्‍मा के दोनों बेटों पर नाज है. वे अक्‍सर उनसे मिलते रहते है. रणधीर कपूर इनदिनों फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘सुपर नानी’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त है.

फिल्म ‘सुपर नानी’ में दादाजी की भूमिका निभा रहे हैं; रणधीर ने कहा कि, ‘ करीना जैसा करना चाहती है वो वैसा करसकती है वो समझदार है वो खुश है तो मैं भी खुश हूं. फिल्‍म में रणधीर कपूर के साथ ‘सुपर नानी’ में सदाबहार अभिनेत्री रेखा, शरमन जोशी और श्वेता कुमार भी हैं. यह फिल्म 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का ने बहन करीना कपूर को अपने जीवन का वरदान बताया और कहा है कि करीना उनके लिए बहन से ज्यादा एक दोस्त है. करिश्मा की आखिरी फिल्म 2012 में रिलीज डेंजरस इश्क है. इसके बाद वे बडे़ पर्दे पर नहीं देखी गईं. 40 वर्षीय करिश्मा ने कहा कि दोनों बहनें एक मजबूत रिश्ते से जुड़ी हुई हैं.

करिश्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह मेरी बहन है और हम दोनों बुहत करीब हैं. इस दौरान करिश्मा ने कहा कि करीना उनके लिए सिर्फ परिवार की सदस्य नहीं हैं बल्कि उससे बढकर एक दोस्त हैं. फिल्म जुबैदा, राजा हिंदुस्तानी जैसी कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी करिश्मा कपूर ने कहा कि दो बहनों का एक ही दशक में सफलतापूर्वक काम करना एक दुर्लभ उदाहरण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें