27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली ही फिल्‍म में ”मस्‍तानी” दीपिका संग नजर आयेंगे शाहिद के भाई ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जल्‍द ही बॉलीवुड की ‘मस्‍तानी’ दीपिका पादुकोण संग डेब्‍यू करनेवाले हैं. पिछले काफी समय से शाहिद के सौतेले भाई ईशान की बॉलीवुड में डेब्‍यू की खबरें थी. दोनों ईरानी फिल्‍ममेकर माजिद मजीदी की अंग्रेजी फिल्म ‘फ्लोटिंग गार्डन’ में दिखेंगे. खबरों के मानें तो इस फिल्‍म ईशान को दीपिका के […]

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जल्‍द ही बॉलीवुड की ‘मस्‍तानी’ दीपिका पादुकोण संग डेब्‍यू करनेवाले हैं. पिछले काफी समय से शाहिद के सौतेले भाई ईशान की बॉलीवुड में डेब्‍यू की खबरें थी. दोनों ईरानी फिल्‍ममेकर माजिद मजीदी की अंग्रेजी फिल्म ‘फ्लोटिंग गार्डन’ में दिखेंगे.

खबरों के मानें तो इस फिल्‍म ईशान को दीपिका के भाई की भूमिका के लिए ऑफर मिला है. इसका मतलब आनेवाले दिनों में दोनों भाई शाहिद और ईशान दीपिका संग स्‍क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे. शाहिद, दीपिका संग फिल्‍म ‘पद्मावती’ में काम कर रहे हैं.

बता दें कि वर्ष 2015 में आई फिल्‍म ‘शानदार’ से शाहिद की बहन सना कपूर ने भी बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में शाहिद और आलिया मुख्‍य भूमिका में थे. सना ने आलिया की बड़ी बहन का किरदार निभाया था. इसके बाद से ही ईशान के डेब्‍यू के कयास लगाये जा रहे थे.

शाहिद की मां अभिनेत्री नीलिमा अजीम ने शाहिद के पिता पंकज कपूर से तलाक लेने के बाद एक्‍टर राजेश खट्टर से शादी की थी. ईशान, नीलिमा और राजेश के बेटे हैं.

शाहिद की फिल्‍म के बारे में बात करें तो संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही ‘पद्मावती’ में वे दीपिका के पति के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्‍म में रणवीर सिंह भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें