32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने शाहिद को दिया ऐसा जवाब, बुरा मान सकते हैं रणवीर सिंह

नयी दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करनेवाली हैं. हाल ही में दीपिका ने शाहिद कपूर के एक मैसेज का जवाब इस अंदाज में जवाब दिया है जिसे सुनकर शायद रणवीर सिंह को थोड़े नाराज हो सकते हैं. तीनों ‘पद्मावती’ में एकसाथ नजर आनेवाले हैं. […]

नयी दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करनेवाली हैं. हाल ही में दीपिका ने शाहिद कपूर के एक मैसेज का जवाब इस अंदाज में जवाब दिया है जिसे सुनकर शायद रणवीर सिंह को थोड़े नाराज हो सकते हैं. तीनों ‘पद्मावती’ में एकसाथ नजर आनेवाले हैं.

बीते दिनों दीपिका टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में अपनी आगामी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ को प्रमोट करने पहुंची थी. यहां फिल्‍म का नया ट्रेलर भी लॉन्‍च किया गया जिसमें दीपिका शानदार एक्‍शन सीन्‍स करतीं नजर आई हैं. दीपिका की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. ऐसे में शाहिद ने भी सोशल मीडिया पर दीपिका की शानदार अदाकारी की तारीफ की. उन्‍होंने ट्वीट में कहा कि उन्‍हें दीपिका की परफॉर्मेंस देखकर गर्व महसूस हो रहा है.

https://twitter.com/deepikapadukone/status/788259942688026624

दीपिका ने भी बिना देरी किये शाहिद को जवाब दिया और उन्‍हें ‘सश’ कहकर संबोधित किा. दीपिका ने शाहिद को धन्‍यवाद देते हुए मैसेज के साथ तीन ‘किस’ करते हुए चेहरे भी लगा दिये. इसे देखकर हो सकता है रणवीर को बुरा लगे. रणवीर और दीपिका का रिश्‍ता जगजाहिर है. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं कहा. बता दें कि कुछ समय पहले दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें आ रही थी और इसके बाद ब्रेकअप की खबरें भी आई.

ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर को लगता है कि दीपिका उनकी तरफ कुछ खास ध्‍यान नहीं दे रही हैं. रणवीर को इस बात की भी शिकायत थी कि उनकी आगामी फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ के ट्रेलर रिलीज होने के बाद कई लोगों ने उनकी तारीफ की लेकिन दीपिका की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई. रणवीर कई मौकों पर अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आये हैं लेकिन दीपिका की ओर से ऐसा कुछ नहीं दिखा है.

‘पद्मावती’ में तीनों कलाकार एकसाथ होंगे. पिछले दिनों खबरें थी कि रणवीर नहीं चाहते कि फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में शाहिद को तवज्‍जों दी जाये. रणवीर के इस इशारे से तो ऐसा लगता है कि वो शाहिद को ज्‍यादा पसंद नहीं करते. अब ऐसे में दीपिका, शाहिद के साथ फ्रेंडली बिहेव करते हैं तो रणवीर को थोड़ा बुरा तो जरूर लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें