32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज के लिए तड़पता रहा गोली से घायल युवक

बेगूसराय : सदर अस्पताल में इलाज के अभाव में दो घंटे तक तड़पता रहा गोली से घायल युवक.परिजनों के हंगामे पर मामले की जानकारी पत्रकारों को मिलते ही आनन-फानन में इलाज शुरू किया गया. मंगलवार को तेघड़ा थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर में गोलीबारी में घायल रामेश्वर यादव के पुत्र गणेशी यादव इलाज के अभाव में […]

बेगूसराय : सदर अस्पताल में इलाज के अभाव में दो घंटे तक तड़पता रहा गोली से घायल युवक.परिजनों के हंगामे पर मामले की जानकारी पत्रकारों को मिलते ही आनन-फानन में इलाज शुरू किया गया. मंगलवार को तेघड़ा थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर में गोलीबारी में घायल रामेश्वर यादव के पुत्र गणेशी यादव इलाज के अभाव में सदर अस्पताल के बरामदे पर दो घंटे तक तड़पता रहा.अस्पताल में पूरजा कटवाने के बाद घायल को ऐसे ही बरामदे पर छोड़ दिया गया.

तेघड़ा में बैरियर के नाम पर सोमवार को बैरियर कर्मी से नंदू यादव की झड़प हो गयी थी.जिस पर बैरियर कर्मी ने बाद में देख लेने की धमकी नंदू यादव को दी .इसी पर मंगलवार को सात मोटरसाइकिलों पर सवार बदमाशों ने नंदू यादव के घर पर गोलीबारी की . गोलीबारी के दौरान नंदू यादव उस समय घर पर मौजूद नहीं था. बदमाशों की गोलीबारी से नंदू यादव का भाई गणेशी यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद परिजनों ने घायल को तत्काल तेघड़ा रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया .
जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.सदर अस्पताल में परिजनों ने तकरीबन 01:30 बजे पूरजा कटवाया .इसके बाद परिजन घायल के इलाज के लिए दो घंटे तक इधर-उधर भटकते रहे.मौजूद अस्पताल के कर्मियों के द्वारा इलाज के लिए टाल-मटोल किया जा रहा था.दो घंटे इंतजार करने के बाद जैसे ही मामले की जानकारी अन्य पत्रकारों को लगी तो जल्दबाजी में घायल को भरती करके इलाज शुरू किया गया.इस घटना के संबंध में ही एक अन्य अस्पतालकर्मि ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि गोली से घायल युवक को दर्द से छुटकारा के लिए इंजेक्शन सहित स्लाइन चढ़ाया जाता है.लेकिन दो घंटे बीत जाने के बाद घायल का इलाज शुरू किया गया.इस घटना से घायल के परिवार आक्रोश में थे.
: क्या कहते हैं सीएस
: इस तरह की जानकारी आपके द्वारा मिल रही है. इस संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है. अगर किसी की लापरवाही सामने आती है तो वैसे लोगों पर कार्रवाई करने में चूक नहीं की जायेगी.
डॉ हरिनारायण सिंह
सिविल सर्जन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें