32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कारबाइन के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

जिले में अपराध एवं अपराधियों पर पैनी नजर रखने के लिए नये पुलिस कप्तान रंजीत कुमार मिश्रा के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस को सफलता भी हाथ लग रही है. इसी सफलता के तहत बेगूसराय पुलिस ने चोरी की कारबाइन के साथ तीन […]

जिले में अपराध एवं अपराधियों पर पैनी नजर रखने के लिए नये पुलिस कप्तान रंजीत कुमार मिश्रा के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस को सफलता भी हाथ लग रही है. इसी सफलता के तहत बेगूसराय पुलिस ने चोरी की कारबाइन के साथ तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
बछवाड़ा के पास जीआरपी से चोरी कर ली गयी थी कारबाइन
एसपी ने गढ़हारा ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी के िलए टीम का किया था गठन
बेगूसराय(नगर) : बेगूसराय पुलिस को यह सूचना मिली कि किसी के पास चोरी की कारबाइन होने की बात सामने आ रही है.
इसी के तहत एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने गढ़हारा ओपी अध्यक्ष पूनम सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया . उक्त टीम ने गढ़हारा गांव बारो मिडिल स्कूल के सामने स्थित विनोद साह उर्फ लगड़ा, पिता रामनंदन साह के बोरा की दुकान में छापेमारी कर अवैध 9 एमएम की एक कारबाइन, 500 ग्राम गांजा, चोकरी का टीवीएस अपाची बाइक एवं 160 लीटर केरोसिन के साथ तीन अपराधियों को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों में फुलबडि़या थाने के निपनियां बांध निवासी रवि कुमार उर्फ लोल्वा, गढ़हारा थाने के बारो सलेमपुर टोला निवासी विनोद साह उर्फ लगड़ा एवं मनोज कुमार शामिल है. इस संबंध में अपने कार्यालय कक्ष में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए एसपी श्री मिश्रा ने बताया कि अपराधी विनोद साह उर्फ लगड़ा अवैध तेल चोरी के केस में पूर्व में भी जेल जा चुका है.
अपराधी रवि कुमार उर्फ लोल्वा एफसीआइ थाना कांड संख्या 155/15, बरौनी थाना कांड संख्या 13/14 आरपीएफ कांड संख्या 06/15 तथा बरौनी रेल थाना कांड संख्या 17/15 में आरोपित है. एसपी श्री मिश्रा ने बताया कि उक्त बरामद कारबाइन के सत्यापन से पता चला के बरामद कारबाइन वर्ष 2015 में बछवाड़ा के पास जीआरपी गश्ती दल से चोरी कर ली गयी थी, जिसकी बरामदगी को लेकर तलाश जारी थी.
इस संबंध में रेल थाना कांड संख्या 17/15 दर्ज है. एसपी ने बताया कि इस छापेमारी में चकिया ओपी अध्यक्ष राजरतन, एफसीआइ ओपी अध्यक्ष शैलेश कुमार, जीरोमाइल ओपी अध्यक्ष अजय कुमार अजनबी, रेल थानाध्यक्ष बरौनी आलोक कुमार, फुलबडि़या थानाध्यक्ष सुमित कुमार,गढ़हारा ओपी अध्यक्ष कृष्णा राय समेत अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे.
बरात में चली गोली, दो लोग घायल
इन दिनों शादी समारोह में दरवाजा लगने के दौरान लाइसेंसी हथियारों से फायरिंग करने की घटना जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार हो रही है. लोग फायरिंग कर बड़े होने का दिखावा करते हैं लेकिन यही दिखावा किसी के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं पर जिला पुलिस प्रशासन को अंकुश लगाने की जरूरत है ताकि आये दिन इस तरह की घटनाओं पर विराम लग सके .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें