27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मजदूर संघ के सदस्यों ने फूंका डीडीसी का पुतला

चरणबद्ध रूप से आंदोलन जारी रखने की दी चेतावनी बेगूसराय : बिहार मजदूर महासंघ के तत्वावधान में मजदूरों ने डीडीसी का पुतला दहन किया . इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि मजदूरों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है. जिस प्रकार से मनरेगा में […]

चरणबद्ध रूप से आंदोलन जारी रखने की दी चेतावनी
बेगूसराय : बिहार मजदूर महासंघ के तत्वावधान में मजदूरों ने डीडीसी का पुतला दहन किया . इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि मजदूरों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है. जिस प्रकार से मनरेगा में धांधली, फर्जी जॉबकार्ड बनाया जा रहा है.
साथ ही साथ मजदूरों के हक को मारा जा रहा है. संघ के संरक्षक राजीव कुमार ने कहा कि मजदूरों की हक के लिए लड़ाई तेज करेगा संघ .जब तक मजदूरों को वाजिब हक नहीं मिल जाता, तब तक चरणबद्ध रूप से आंदोलन जारी रहेगा. इस मौके पर छात्र नेता निशांत कुमार ने कहा कि जिस राजनीति से प्रेरित होकर मजदूरों के हक और अधिकारों का हनन हो रहा है यह लोकतंत्र पर हमला है.
मौके पर मटिहानी प्रखंड के राजकिशोर दास, सुनिता देवी, बैद्यनाथ, रामविलास मोची, उमेश साव, रामसेवक तांती, सुजीत कुमार सहित दर्जनों महिला मजदूर भी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें