32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महादलितों को मिल रहा सम्मान : डॉ प्रेम

अभियान. हसपुरा प्रखंड के धुसरी गांव में भाजपा ने लगाया चौपाल, पहुंचे नेता प्रतिपक्ष हसपुरा : केंद्र की मोदी सरकार में महादलितों को सम्मान मिल रहा है, उन्हें उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है. ये बातें हसपुरा प्रखंड के धुसरी गांव के महादलित टोला में भाजपा का चौपाल कार्यक्रम में पूर्व मंत्री डाॅ प्रेम […]

अभियान. हसपुरा प्रखंड के धुसरी गांव में भाजपा ने लगाया चौपाल, पहुंचे नेता प्रतिपक्ष
हसपुरा : केंद्र की मोदी सरकार में महादलितों को सम्मान मिल रहा है, उन्हें उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है. ये बातें हसपुरा प्रखंड के धुसरी गांव के महादलित टोला में भाजपा का चौपाल कार्यक्रम में पूर्व मंत्री डाॅ प्रेम कुमार ने डाॅ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के शहादत दिवस पर कहीं. गांव में बने संत रैदास की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनके बताये रास्ते पर चलने का संकल्प लिया. डाॅ प्रेम कुमार ने कहा कि स्वर्गीय मुखर्जी ने गांव के अंतिम बसावट में रहनेवाले को अपने हृदय से लगाने का काम किया था. इसी उद्देश्य को हम पुरा करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने महादलितों के बीच मोदी सरकार के उदेश्यों को विस्तार से रखा.
कहा कि जनधन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, अटल पेंशन योजना, कन्या विवाह योजना, बीमा योजना से महादलितों को लाभ मिल रहा है. इसे भाजपा कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. भाजपा विधायक मनोज शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम में विश्वास करते हैं.
उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अमन कुशवाहा व संचालन महामंत्री रविशंकर शर्मा ने किया. इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, जिला मीडिया प्रभारी अश्विनी तिवारी, उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष अरुण सिंह, मोहन शर्मा, रामनिवास शर्मा, निर्भय पाठक, दूधेश्वर कुशवाहा, राकेश रौशन, मधेश्वर राजवंशी, सत्येंद्र पासवान ने भाजपा के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें